विज्ञापन

Rajasthan Rain: हाड़ौती में भारी बारिश से चंबल नदी उफान पर, राजस्थान का मध्य प्रदेश से सड़क संपर्क टूटा

राजस्थान के हाड़ौती में हो रही लगतार बारिश से जन जीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है. कोटा, बूंदी, बारां और झालावाड़ में बारिश से बहुत सारे रास्ते जाम हो गए हैं.

Rajasthan Rain: हाड़ौती में भारी बारिश से चंबल नदी उफान पर, राजस्थान का मध्य प्रदेश से सड़क संपर्क टूटा
पार्वती नदी में उफान

Rajasthan News: राजस्थान के हाड़ौती में हो रही लगतार बारिश से जन जीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है. कोटा, बूंदी, बारां और झालावाड़ में बारिश से बहुत सारे रास्ते जाम हो गए हैं. इटावा क्षेत्र में पार्वती नदी में आए उफान के बाद एक बार फिर राजस्थान का मध्य प्रदेश से सड़क संपर्क टूट गया है. खातौली में भी नदी में उफान देखने को मिला है. मध्य प्रदेश से आ रही पार्वती नदी की पुलिया पर पानी आ गया और पुलिया पर करीब 15 फिट फीट पानी की चादर चल रही है. नदी के उफान से स्टेट हाईवे 70 कोटा-श्योपुर राजमार्ग अवरुद्ध हो रहा है.  

चंबल में आया पानी का उफान 

मध्य प्रदेश में हो रही बारिश के बाद चंबल नदी की झरेल पुलिया पर लगातार पानी आ रहा है. नदी की पुलिया पर करीब 6 फीट पानी होने से इटावा, खातौली और सवाई माधोपुर मार्ग पिछले कई दिनों से अवरुद्ध है. कोटा ग्रामीण पुलिस की तरफ से  दोनों जगहों पर पुलिस का जाप्ता तैनात किया गया है और सड़क के परिवहन को रोक दिया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

बारिश से सोयाबीन की फसल होने लगी खराब 

इटावा क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश से खेत पानी से भर गए है. खेतों में कुछ समय पहले ही लगाई सोयाबीन की फसल का  गलने का खतरा मंडराने लगा है. किसान उमेश गौतम बताया कि क्षेत्र में हजारों बीघा में किसानों ने सोयाबीन की बुवाई की है. लगातार हो रही बारिश से अब सोयाबीन की फसल के नुकसान का डर सभी किसानों में बना हुआ हैं. कई जगह खेतों में लगातार पानी भरने से सोयाबीन का पौधा गल कर खराब होने लगा है. बारिश जल्दी नहीं रुकी तो सैकड़ो किसानों की फसल बर्बाद हो जाएगी.

यह भी पढे-  कोटा के श्रीनाथजी मंदिर में चाकू-डंडे लेकर घुसे 30 लोग, मंदिर को दी बम से उड़ाने की धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मेवाराम और अमीन खान को गहलोत से मिलवाने में इस नेता की है अहम भूमिका ! जानिए मुलाक़ात की इनसाइड स्टोरी 
Rajasthan Rain: हाड़ौती में भारी बारिश से चंबल नदी उफान पर, राजस्थान का मध्य प्रदेश से सड़क संपर्क टूटा
car accident is no less than film stunt Car became roller coaster heart-wrenching CCTV footage revealed
Next Article
Watch Video: फिल्मी स्टंट से कम नहीं ये एक्सीडेंट! रोलर कोस्टर बन गई कार, सामने आया दिल दहला देने वाला CCTV
Close