विज्ञापन
Story ProgressBack

कोरोना ने बेटे को छीना, डिप्रेशन में गई महिला ने दूसरे की बच्ची को किया अगवा; जयपुर से किडनैप हुई बच्ची 20 घंटे बाद बरामद

बच्ची के लापता होने की घटना गुरुवार शाम हुई. घटना के 20 घंटे बाद बच्ची घर से एक किलोमीटर दूर मिली है. जो एक पति-पत्नी के साथ थी. दोनों पति-पत्नी कोरोना में बेटे की मौत के बाद से डिप्रेशन में है.

कोरोना ने बेटे को छीना, डिप्रेशन में गई महिला ने दूसरे की बच्ची को किया अगवा; जयपुर से किडनैप हुई बच्ची 20 घंटे बाद बरामद
जयपुर में ढाई साल की बच्ची को अपने साथ ले जाती महिला.

Child Kidnapped in Mansarovar Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर से शुक्रवार को एक हैरान करने वाली खबर सामने आई. खबर थी घर के बाहर खेल रही ढाई साल की बच्ची के किडनैपिंग की. बच्ची के लापता होने की घटना गुरुवार की है, लेकिन शुक्रवार को पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद करते पूरे मामले का खुलासा किया तो लोग हैरान हो गए. दरअसल बच्ची को अगवा करने का आरोप जिस महिला पर लगा, उसके बेटे की मौत कोरोना में हो गई थी. जिसके बाद वो डिप्रेशन में चल रही है. इसी डिप्रेशन में वो उस बच्ची को अपने साथ ले आई. 

बताते चले कि ढाई साल की बच्ची के अगवा होने की यह घटना जयपुर के मानसरोवर इलाके की है. बच्ची के किडनैपिंग की घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज में यह नजर आया कि बच्ची एक महिला के साथ जा रही है. इसी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच आगे बढ़ाई तो 20 घंटे बाद बच्ची को सकुशल बरामद करने में कामयाबी पाई. 

बच्ची के लापता होने की घटना गुरुवार शाम हुई. घटना के 20 घंटे बाद बच्ची घर से एक किलोमीटर दूर मिली है. जो एक पति-पत्नी के साथ थी. दोनों पति-पत्नी कोरोना में बेटे की मौत के बाद से डिप्रेशन में है. पूछताछ में महिला ने बताया कि बच्ची उनकी बेटी का हाथ पकड़कर खुद ही साथ आ गई थी.

मामले की जांच में लगे मानसरोवर SHO राजेन्द्र गोदारा ने बताया- सेक्टर-45 पावर हाउस के पास रहने वाले रतन सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. गुरुवार शाम करीब 5:30 बजे बच्ची घर के अंदर खेल रही थी. खेलते-खेलते कब बाहर निकल गई. परिजनों को पता नहीं चला. बच्ची के लापता होने के बाद परिवार ने काफी ढूंढा. लेकिन बच्ची का पता नहीं चला.

CCTV फुटेज में नजर आई बच्ची

मानसरोवर थाने में पीड़ित रतन ने ढाई साल की बेटी के गायब होने की सूचना दी. पुलिस ने वारदातस्थल के आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला. किरण पथ से मिले एक फुटेज में बच्ची दिखाई दी. एक महिला और लड़की हाथ पकड़कर बच्ची को पैदल ले जाते दिखाई दी.

कोरोना में बेटे की मौते के बाद डिप्रेशन में थे पति-पत्नी

पुलिस अधिकारी राजेन्द्र गोदारा ने बताया- CCTV फुटेज के आधार पर शुक्रवार को करीब 1.30 बजे एक किलोमीटर दूर बच्ची मिल गई है. बच्ची का किडनैप करने वाले पति-पत्नी के डिप्रेशन में होने की बात सामने आई है. कोरोना टाइम में बेटे की मौत होने के बाद से डिप्रेशन में चले गए. फिलहाल आरोपी महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें - कोटा से लापता होने की फर्जी कहानी बनाने वाली छात्रा को पुलिस ने ढूंढ निकाला, दोस्त के साथ गई थी पंजाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विश्व धरोहर समिति में डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने की शिरकत, कहा- टेक्नोलॉजी से मिल रहा विरासत प्रबंधन को नया आयाम
कोरोना ने बेटे को छीना, डिप्रेशन में गई महिला ने दूसरे की बच्ची को किया अगवा; जयपुर से किडनैप हुई बच्ची 20 घंटे बाद बरामद
Last Day of discussion on Budget in Rajasthan Assembly, Diya Kumari will answer after the LoP address
Next Article
Rajasthan Politics: बजट पर चर्चा का आज आखिरी दिन, विधानसभा में दिया कुमारी सरकार की ओर से देंगी जवाब
Close
;