विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

चूरू हादसे में दो और मौत, मृतकों की संख्या हुई 7, 6 बच्चे सहित 16 घायलों का इलाज जारी

Churu Accident: राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर में गुरुवार शाम हुए भीषण सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ गई है. इस हादसे में कल शाम तक 5 लोगों की मौत हुई थी. अब दो और लोगों की मौत हो गई है.

Read Time: 4 min
चूरू हादसे में दो और मौत, मृतकों की संख्या हुई 7, 6 बच्चे सहित 16 घायलों का इलाज जारी
चूरू में हादसे के बाद हॉस्पिटल के बाहर जुटी लोगों की भीड़.

Churu Accident: गुरुवार को जन्माष्टमी के दिन राजस्थान के चूरू जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां सरदारशहर में गुरुवार शाम हुए बोलेरो और ट्रक में टक्कर में 5 यात्रियों की मौत हो गई. हादसे के अगले दिन यानी आज इलाज के दौरान दो और घायलों की मौत हो गई. इसी के साथ इस भीषण हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है. वहीं 6 दर्जन बच्चे सहित 16 घायलों का इलाज अभी भी जारी है. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा भानीपुरा थाना अंतर्गत मेगा-हाईवे पर गांव साडासर व सावर के बीच हुआ.

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि छह घायल बच्चों सहित 18 लोगों का इलाज जारी था. इलाज के दो और लोगों की मौत हो गई.
 

जन्माष्टमी के दिन हुए इस हादसे से सरदारशहर में कोहराम मचा है. मृतकों के घर मातम पसरा है. हादसे के शिकार हुए लोग लोकदेवता की पूजा कर अपने घर लौट रहे थे.


बोलरो के उड़े परख्च्चे

पुलिस के अनुसार बोलेरो व ट्रक की इतनी जबरदस्त भिड़ंत हुई की बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. बोलेरो और ट्रेलर की टक्कर के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने सभी को बाहर निकालते हुए निजी गाड़ियों की सहायता से सरदारशहर राजकीय अस्पताल में भेजा गया है.

एक ही गाड़ी में सवार थे 23 लोग, लोकदेवता की पूजा कर लौट रहे थे

एसडीएम हरिसिंह ने बताया कि राजासर पंवरान रायका की ढाणी के एक ही परिवार के एक ही बोलेरो में महिलाओं व बच्चों सहित 23 सदस्य बोलेरो गाड़ी से अपने गांव से पल्लू के बीरमसर गांव में केसरो जी महाराज के धोक लगाकर वापस आ रहे थे.

तीन महिला, एक बच्ची और एक पुरुष की मौके पर ही मौत
इस दौरान सरदारशहर की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने सामने से गाड़ी के टक्कर मार दी. जिस कारण मौके पर ही तीन महिला एक पुरुष सहित एक छोटी बच्ची की मौत हो गई. मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. हादसे की सूचना पर सरकारी अस्पताल में भाजपा, कांग्रेस व आरएलपी के कार्यकर्ता सहित बड़े नेताओं की भीड़ जुट गई.

आठ रेफर, 7 की मौत, 8 का इलाज जारी 

सड़क हादसे में पूजा 7 पुत्री गोपाराम राईका, आईना 12 पुरखाराम, सरीता 15 निराणाराम, आरूषी 12 पुत्री भगवताराम, राधा 30 पत्नी लादूराम, दताराम, देवकी, पप्पू देवी पत्नी प्रेम सिंह आदि को रेफर किया गया है. कानाराम पूत्र देवीलाल 7, मोतीराम 7, राहूल 8 पुत्र गौरीशंकर, संदीप पुत्र प्रेमचंद, बिमला पत्नी गौरीशंकर, पुरखराम पुत्र गोपाराम, मोडूराम पूत्र निराणाराम सहित अन्य का सरदारशहर अस्पताल में इलाज जारी है.

इन लोगों की हुई मौत

गांव राजासर पांवरान के एक ही परिवार के रायका की ढाणी निवासी कमली देवी पत्नी भगवताराम राइका उम्र 55, अन्नाराम पुत्र रतनाराम राइका उम्र 35 साल, श्रीमती संतोष पत्नी तूगनाराम उम्र 35 साल, मोनिका पत्नी ओमप्रकाश रायका उम्र 10 साल, श्रीमती सरोज पत्नी देवीलाल रायका उम्र 28 साल सभी मृतक एक ही परिवार के बोलेरो में सवार होकर माताजी के धोक लगाकर वापस गांव आ रहे थे. इतने बड़े भीषण सड़क हादसे की खबर सुनकर क्षेत्र में शोक की लहर छा गई.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close