विज्ञापन
Story ProgressBack

बुधवार को सीकर और नागौर के दौरे पर रहेंगे CM भजन लाल शर्मा, ये रहा पूरा शेड्यूल

राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा कल दोपहर 1:30 बजे हेलीकॉप्टर से बोसणा ग्राम पंचायत पहुंचेंगे. सीएम कैंप के अवलोकन के बाद 2:30 बजे हेलीकॉप्टर से नागौर जिले की जायल तहसील के खिंयाला के लिए रवाना होंगे.

Read Time: 2 min
बुधवार को सीकर और नागौर के दौरे पर रहेंगे CM भजन लाल शर्मा, ये रहा पूरा शेड्यूल

CM Bhajan Lal Sharma Sikar And Nagaur Visit: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा बुधवार को सीकर और नागौर के दौरे पर रहेंगे. सीएम के दौरे को लेकर दोनों जिलों में प्रशासनिक तैयारी अंतिम चरण में है. सुरक्षा के इंतजाम सख्त कर दिए गए हैं. दोनों जिलों के अधिकारी और भाजपा कार्यकर्ता सीएम के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटे हैं. इस बीच सीएमओ से मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के सीकर और नागौर दौरे का शेड्यूल जारी किया है. 

जिसके अनुसार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार दोपहर 1.30 बजे सीकर पहुंचेंगे. मिली जानकारी के अनुसार वो सीकर के धोद विधानसभा के बोसाणा ग्राम पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा कैंप का अवलोकन करेंगे. सीकर जिला कलेक्टर सौरभ स्वामी ने यह जानकारी दी है.

उन्होंने बताया कि सीएम कल दोपहर 1:30 बजे हेलीकॉप्टर से बोसणा ग्राम पंचायत पहुंचेंगे. सीएम कैंप के अवलोकन के बाद 2:30 बजे हेलीकॉप्टर से नागौर जिले की जायल तहसील के खिंयाला के लिए रवाना होंगे.

सीएम भजनलाल के सीकर और नागौर दौरे से संबंध में जारी चिट्ठी.

सीएम भजनलाल के सीकर और नागौर दौरे से संबंध में जारी चिट्ठी.

इधर नागौर से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 3 जनवरी को जिले की जायल तहसील की खिंयाला ग्राम पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर का अवलोकन करेंगे. निर्धारित कार्यक्रम अनुसार मुख्यमंत्री बुधवार, 3 जनवरी को दोपहर 1:00 बजे जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर 1:30 बजे सीकर जिले के बोसाना पहुंचेंगे.

सीकर में मुख्यमंत्री विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर का अवलोकन करेंगे. इसके पश्चात माननीय मुख्यमंत्री बोसाना से  हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर 3:00 बजे नागौर जिले के खिंयाला पहुंचेंगे जहां पर वे विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर का अवलोकन करेंगे. इसके पश्चात निर्धारित कार्यक्रम अनुसार सांय 4 बजे मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर द्वारा जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.

यह भी पढ़ें - PM मोदी का तीन दिवसीय राजस्थान दौरा, अमित शाह भी रहेंगे साथ; जानिए पूरा कार्यक्रम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close