विज्ञापन
Story ProgressBack

भाजपा के संकल्प पत्र पर CM भजनलाल की पहली प्रतिक्रिया, बोले, PM मोदी केवल वादे नहीं करते'

BJP's Sankap Patra: महिलाओं, गरीबों और युवाओं के उत्थान पर केंद्रित भाजपा के संकल्प पत्र को मोदी की गांरटी करार देते हुए राजस्थान सीएम ने कहा कि घोषणा पत्र में किसान, नौजवान और महिलाओं समेत सभी वर्गों पर फोकस किया गया है,10 वर्षों में किए गए काम को आने वाले 5 साल में आगे बढ़ाया जाएगा.

Read Time: 3 min
भाजपा के संकल्प पत्र पर CM भजनलाल की पहली प्रतिक्रिया, बोले,  PM मोदी केवल वादे नहीं करते'
सीएम भजनलाल शर्मा (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी किए गए घोषणापत्र पहली प्रतिक्रिया देते हुए राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा, ये भाजपा के घोषणा पत्र, बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी है. भाजपा ने रविवार को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जारी घोषणा पत्र  'संकल्प पत्र' का नाम दिया गया है.

महिलाओं, गरीबों और युवाओं के उत्थान पर केंद्रित भाजपा के संकल्प पत्र को मोदी की गांरटी करार देते हुए राजस्थान सीएम ने कहा कि घोषणा पत्र में किसान, नौजवान और महिलाओं समेत सभी वर्गों पर फोकस किया गया है,10 वर्षों में किए गए काम को आने वाले 5 साल में आगे बढ़ाया जाएगा.

भाजपा के संकल्प पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा और PM नरेंद्र मोदी केवल वादे नहीं करते बल्कि उसे निभाते भी है. दिल्ली में पार्टी के मुख्यालय पर जारी किए गए भाजपा ने घोषणा पत्र के दौरान पीएम मोदी के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत अन्य नेता मौजूद रहे. 

ये संकल्प पत्र विकसित भारत के 4 मजबूत स्तंभ, युवा शक्ति, नारी शक्ति, गरीब, किसान, इन सभी को सशक्त करता है. इस संकल्प पत्र में अवसरों की मात्रा और अवसरों की गुणवत्ता पर जोर दिया गया है.

नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री मोदी ने संकल्प पत्र जारी होने के बाद दिए बयान मे कहा कि, पूरे देश को भाजपा के संकल्प पत्र का बहुत इंतजार रहता है. इसका एक बड़ा कारण है. प्रधानमंत्री ने कहा, 10 वर्षों में भाजपा ने अपने संकल्प पत्र के हर बिंदु को गारंटी के रूप में जमीन पर उतारा है. भाजपा ने घोषणापत्र की सुचिता को फिर स्थापित किया है.

वहीं, मीडिया को संबोधित करते हुए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पिछले एक दशक में सत्ता में रही भाजपा सरकार की उपलब्धियों का ब्यौरा दिया. उन्होंने दोहराया कि 'मोदी की गारंटी' - भाजपा का प्रमुख चुनावी नारा है- "एक गारंटी है कि सभी गारंटी पूरी की जाएंगी" है

ये भी पढ़ें-भाजपा ने जारी किया 'संकल्प पत्र', PM मोदी बोले, 'मुफ्त राशन योजना अगले 5 साल तक जारी रहेगी'

Lok Sabha 2024:सीएम भजनलाल आज गृह जिले के दौरे पर, प्रतिष्ठा से जुड़ी भरतपुर लोकसभा में कल करेंगे मेगा रोड शो

धौलुपर में मिल रहे हैं सियासी भूचाल के संकेत, क्या सियासी पिच पर एक बार फिर LBW हो जाएंगे गिर्राज सिंह मलिंगा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close