विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha 2024: सीएम भजनलाल आज गृह जिले के दौरे पर, प्रतिष्ठा से जुड़ी भरतपुर लोकसभा में कल करेंगे मेगा रोड शो

Bharatpur Lok Sabha Seat: भरतपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप कोली और कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव में सीधी टक्कर है. सीएम भजनलाल शर्मा भरतपुर में आज एक जनसभा को संबोधित करेंगे और कल सुबह 9 बजे से कुम्हेर गेट से बिजली घर चौराहा तक मुख्यमंत्री मेगा रोड शो करेंगे.

Read Time: 3 min
Lok Sabha 2024: सीएम भजनलाल आज गृह जिले के दौरे पर, प्रतिष्ठा से जुड़ी भरतपुर लोकसभा में कल करेंगे मेगा रोड शो
सीएम भजनलाल शर्मा (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में दो चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनैतिक दलों के नेताओं द्वारा तूफानी दौरे किए जा रहे है. सीएम भजनलाल शर्मा के लिए प्रतिष्ठा से जुड़ी भरतपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी रामस्वरुप कोली की जीत सुनिश्चित करने के लिए सीएम भजनलाल शर्मा आज भरतपुर पहुंच रहे हैं और सोमवार को यहां एक मेगा रोड शो करेंगे.

भरतपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप कोली और कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव में सीधी टक्कर है. सीएम भजनलाल शर्मा भरतपुर में आज एक जनसभा को संबोधित करेंगे और कल सुबह 9 बजे से कुम्हेर गेट से बिजली घर चौराहा तक मुख्यमंत्री मेगा रोड शो करेंगे.

सीएम भजनलाल शर्मा की प्रतिष्ठा से जुड़ा है भरतपुर लोकसभा सीट

भरतपुर राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा का गृह जिला है.यही वजह है कि सीएम भजनलाल शर्मा रविवार को भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप कोली के समर्थन में चुनावी प्रचार की कमान संभालेंगे. भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप कोली की जीत सुनिश्चित करने के लिए राजस्थान सीएम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

डीग जिले के सीकरी कस्बे में जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम

राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा आज डीग जिले में स्थित सीकरी कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.इसके बाद सीएम पूछरी स्थित श्री नाथ जी मंदिर पहुंच कर दर्शन करेंगे, साथ ही दर्शन कर कुम्हेर पहुचेंगे और वहां एक और जनसभा को संबोधित करेंगे. यंहा से सीएम शर्मा धौलपुर स्थित सैपऊ पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे.

बैक टू बैक 3 जनसभा के बाद सीएम मुख्यालय में करेंगे रात्रि विश्राम

भरतपुर लोकसभा सीट में सीएम भजनलाल शर्मा बैक टू बैक तीन जनसभा को संबोधित करने के बाद सैपऊ से मार्ग द्वारा भरतपुर जिले के रूपवास कस्बा पहुंचकर प्रबुद्धजन सम्मेलन में भाग लेंगे. इसके बाद सीएम भरतपुर मुख्यालय पहुंच रात्रि विश्राम करेंगे.

सीएम की सह पर रामस्वरूप कोली को मिला भरतपुर से टिकट

जानकारी के मुताबिक सीएम भजन लाल शर्मा के सह पर ही भाजपा की टिकट रामस्वरूप कोली को मिली है. खुद एनडीटीवी से बातचीत में खुलासा करते हुए बीजेपी प्रत्याशी ने रामस्वरुप कोली ने कहा कि भरतपुर लोकसभा सीट प्रतिष्ठा का विषय बन गया है. उन्होंने कहा, वो नहीं, बल्कि सीएम खुद यहां से चुनाव लड़ रहे हैं. 

बयाना धौलपुर लोकसभा सीट पर दो सांसद रहे हैं रामस्वरुप कोली

भरतपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप कोली बयाना धौलपुर लोकसभा सीट पर 2004 से 2009 तक सांसद रहे है. भरतपुर लोकसभा सीट पर 2014 और 2019 के चुनावो में भाजपा लगातार जीतती आई है और इस बार भी जीत की हैट्रिक बनाने के लिए डटे हैं. यह सीट सीएम की प्रतिष्ठा से जुडा है, इसलिए कार्यकर्ता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर भाजपा को मिलेगा 36 कौम वोटर्स का साथ? राजस्थान सीएम आज करेंगे संवाद, सामने आई लिस्ट!

कौन हैं कुणाल सिंह अड़बाला? सीएम से मिलने पहुंचे होटल मैरियट, क्या CM भजनलाल ने ढूंढ़ ली है रविंद्र भाटी की काट?

Rajasthan Politics: राजस्थान के CM भजनलाल ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार पर घेरा, बोले- 'अकेले बिजली में कराया 90 हजार करोड़ का घाटा'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close