अस्पताल में औचक निरीक्षण के लिए सीएम भजन लाल शर्मा पहुंचे जयपुर अस्पताल, अधिकारियों में मचा हड़कंप

Surprise inspection in SMS hospital: राजस्थान के सीएम ने अचानक SMS अस्पताल में औचक निरीक्षण किया. जिस दौरान उन्होंने मरीजों से फीडबैक लेकर कमियों को दूर करने के निर्देश दिए. जैसे ही सीएम के आने की खबर अधिकारियों ने सुने तुरंत वह भागकर अस्पताल पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 7 mins

CM Bhajanlal Sharma's surprise inspection: आज भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती है और भारतीय जनता पार्टी इसको सुशासन दिवस के रूप में मानती है. इस मौके पर सोमवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा अचानक जयपुर के SMS अस्पताल में पहुंच गए. वहां पहुंचकर उन्होंने अस्पताल में चिकित्सा और स्वच्छता का जायजा लिया, साथ ही वहां मौजूद लोगों से बातचीत भी की. वहीं मरीजों के साथ वार्ता कर उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए.

अचानक एसएमएस अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अचानक जयपुर के एसएमएस अस्पताल में औचक निरीक्षण करने पहुंच गए. वहां जाकर उन्होंने मरीजों का हाल जाना, साथ ही अस्पताल की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया. सीएम ने भोजन से लेकर मेडिकल स्टोर तक सभी चीजों के बारे में बारीकी से जानकारी ली. सीएम भजनलाल द्वारा सभी प्रकार की व्यवस्थाओं का फीडबैक लिया गया.

कर्मचारियों में मची खलबली

किसी को भी नहीं पता था कि SMS अस्पताल में मुख्यमंत्री भजनलाल मरीजों का हाल जानने अचानक पहुंच जाएंगे. सीएम के निरीक्षण के दौरान SMS के बांगड़ के वार्ड में उपाधीक्षक भाग कर पहुंचे. वहीं अधीक्षक नदारद मिलें. इस दौरान अस्पताल के अन्य कर्मचारी एक्टिव मोड में दिखें.

ऑफिस में बैठकर नहीं चलेगा काम :CM

इस मौके पर सीएम ने कहा कि अब राज बदल गया है, ये राज जनता से चलने वाला है. अब आफिस में बैठकर काम चलने वाला नहीं है. एसएमएस अस्पताल की पहचान देश विदेश में है. ऐसे में इस पहचान को बनाए रखने के साथ ही आगे बढ़ाने का काम करना होगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें- लोकल से वोकल हुआ जोधपुर का मंडोर उद्यान, टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए शुरू किया गया नवाचार