विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 16, 2024

राजस्थान की पहली कैबिनेट बैठक से पहले फिर दिल्ली जाएंगे CM भजनलाल शर्मा, जेपी नड्डा और अमित शाह से करेंगे मुलाकात

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma Delhi Visit: राजस्थान में भजनलाल सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग 18 जनवरी को हो सकती है. इस कैबिनेट मीटिंग से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा फिर से दिल्ली जा रहे हैं.

राजस्थान की पहली कैबिनेट बैठक से पहले फिर दिल्ली जाएंगे CM भजनलाल शर्मा, जेपी नड्डा और अमित शाह से करेंगे मुलाकात
राजस्थान में पहली कैबिनेट बैठक से पहले दिल्ली दौरे पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा.

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma Delhi Visit: राजस्थान की पहली कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज यानी कि मंगलवार 16 जनवरी को फिर से दिल्ली जा रहे हैं. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आज शाम 6 बजे जयपुर से रवाना होकर करीब 7 बजे दिल्ली पहुंचने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. मुख्यमंत्री दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित वरिष्ठ नेताओं से मुलाक़ात कर सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान में भजनलाल सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग 18 जनवरी को हो सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है. 19 जनवरी से राजस्थान विधानसभा का पहला सत्र शुरू हो रहा है. ऐसे में कैबिनेट मीटिंग और विधानसभा सत्र से पहले सीएम के दिल्ली दौरे से सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. 

पहली कैबिनेट बैठक में कई बड़े फैसले ले सकती है सरकार

चर्चा है कि राजस्थान में भजनलाल सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग में लोकसभा चुनाव से लेकर कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं.  इस मीटिंग में सीएम कांग्रेस सरकार के कई फैसलों को पलट भी सकते हैं. लेकिन इस बैठक और सत्र से पहले एक बार फिर मुख्यमंत्री दिल्ली दौरे पर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आज शाम 6 बजे जयपुर से रवाना होकर करीब 7 बजे दिल्ली पहुंचने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. 

लोकसभा चुनाव के लिए भी भाजपा ने शुरू कर दी है तैयारी

सीएम भजनलाल के दिल्ली दौरे के दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी नेताओं से चर्चा किए जाने की बात कही जा रही है. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजस्थान में भाजपा की तैयारियां शुरू हो चुकी है. बीते दिनों भाजपा ने बैठक कर मिशन-25 के बारे में रणनीतियों पर चर्चा की है. साथ ही राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर भी सीएम भजनलाल को पार्टी आलाकमान से निर्देश मिलेंगे. 

मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद चौथी बार दिल्ली दौरे पर भजनलाल

इधर राजस्थान में मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद भजनलाल शर्मा का यह चौथा दौरा है. मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद शपथ ग्रहण से पूर्व वो दिल्ली दरबार पहुंचे थे. फिर मंत्रियों के चयन के दौरान वो तीन दिन में दो बार दिल्ली पहुंचे थे. अब कैबिनेट बैठक से पहले दिल्ली पहुंच रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - 

1 दिन पहले CM ने की थी जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार की चर्चा, अगली सुबह महेश जोशी के घर पहुंची ED
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
राजस्थान की पहली कैबिनेट बैठक से पहले फिर दिल्ली जाएंगे CM भजनलाल शर्मा, जेपी नड्डा और अमित शाह से करेंगे मुलाकात
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;