विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में कांग्रेस की हार पर सामने आया CM गहलोत का पहला रिएक्शन, कहा- यह अप्रत्याशित परिणाम, हम अपनी...

Rajasthan Result 2023: मुख्यमंत्री गहलोत ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया लिखी. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपनी हार स्वीकारते हुए लिखा- 'राजस्थान की जनता द्वारा दिए गए जनादेश को हम विनम्रतापूर्वक स्वीकार करते हैं.

Read Time: 3 min
राजस्थान में कांग्रेस की हार पर सामने आया CM गहलोत का पहला रिएक्शन, कहा- यह अप्रत्याशित परिणाम, हम अपनी...
राजस्थान में कांग्रेस की हार से उदास सीएम अशोक गहलोत. (फाइल फोटो)

CM Gehlot Reaction on Rajasthan Result: राजस्थान में कांग्रेस की हार के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पहला रिएक्शन सामने आ गया है. मुख्यमंत्री गहलोत ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया लिखी. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपनी हार स्वीकारते हुए लिखा- 'राजस्थान की जनता द्वारा दिए गए जनादेश को हम विनम्रतापूर्वक स्वीकार करते हैं. यह सभी के लिए एक अप्रत्याशित परिणाम है. यह हार दिखाती है कि हम अपनी योजनाओं, कानूनों और नवाचारों को जनता तक पहुंचाने में पूरी तरह कामयाब नहीं रहे'.

गहलोत ने आगे लिखा कि मैं नई सरकार को शुभकामनाएं देता हूं. मेरी उनको सलाह है कि हम काम करने के बावजूद कामयाब नहीं हुए इसका मतलब ये नहीं कि वो सरकार में आने के बाद काम ही ना करें. OPS, चिरंजीवी सहित तमाम योजनाएं एवं जो विकास की रफ्तार इन पांच सालों में राजस्थान को हमने दी है वो इसे आगे बढ़ाएं.

अंत में गहलोत ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की हौसलाआफजाई करते हुए लिखा कि मैं सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस चुनाव में पूरी मेहनत की एवं सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने हमारे ऊपर विश्वास किया.'

मालूम हो कि राजस्थान में कांग्रेस मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में चुनावी मैदान में थी. गहलोत इस पूरे इलेक्शन कैंपेन को फ्रंट से लीड कर रहे थे. उन्हें अपनी योजनाओं के दम पर प्रदेश में सत्ता में वापसी की उम्मीद थी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. राजस्थान में भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार में आ रही है. जबकि कांग्रेस 70 सीटों के करीब आकर अटक गई है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में विधानसभा चुनाव के परिणाम के पल-पल के अपडेट यहां देखें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close