विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने भी शुरू की तैयारी, कल-परसो अहम बैठक, लिया जाएगा फीडबैक

लोकसभा चुनाव की तैयारी कांग्रेस ने भी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में कल-परसो राजधानी जयपुर स्थित पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस की बड़ी बैठक बुलाई गई है.

Read Time: 3 min
लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने भी शुरू की तैयारी, कल-परसो अहम बैठक, लिया जाएगा फीडबैक
बैठक करते कांग्रेस नेता. (फाइल फोटो)
जयपुर:

Lok Sabha Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में मिली हार को पीछे छोड़ कर कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी शुरू कर गई है. इस कड़ी में कल यानी कि 17 जनवरी को जयपुर स्थित पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस की एक बैठक बुलाई गई है. जिसमें विधायकों सहित जनप्रतिनिधियों से 'फीडबैक' लिया जाएगा.

प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि कल 17 जनवरी को पूर्वाह्न 11 से शाम छह बजे तक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में छानबीन समिति द्वारा राज्य के प्रमुख कांग्रेसजनों, विधायकों, सांसदों एवं जनप्रतिनिधियों से फीडबैक लिया जाएगा.

पाटिल, रंधावा, डोटासरा सहित अन्य नेता लेंगे फीडबैक

चतुर्वेदी ने बताया कि लोकसभा चुनाव हेतु गठित छानबीन समिति की अध्यक्ष सांसद रजनी पाटिल, राजस्थान के पार्टी मामलों के प्रभारी प्रभारी सुखजिन्द्र सिंह रंधावा, प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, समिति के सदस्य प्रगट सिंह, कांग्रेस के सह-सचिव कृष्णा अल्लावुरु जिलेवार प्रमुख कांग्रेसजनों, विधायकों, विधायक प्रत्याशियों, बोर्ड/निगम के पूर्व अध्यक्षों एवं उपाध्यक्षों, जिला प्रमुखों एवं प्रधानों, एआईसीसी, पीसीसी सदस्य सहित वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे तथा फीडबैक लेंगे.

18 जनवरी को वॉर रूम में चुनाव समिति की बैठक

प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि 18 जनवरी को कांग्रेस ‘वॉर रूम' में सुबह 10 बजे राज्य चुनाव समिति की बैठक होगी, उसके पश्चात समन्वय समिति की बैठक होगी तथा लोकसभा क्षेत्र हेतु नियुक्त सभी पर्यवेक्षकों की भी बैठक ली जाएगी.

भाजपा पहले से ही शुरू कर चुकी है तैयारी

मालूम हो कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी पहले ही शुरू कर दी है. बीते कुछ दिनों से जयपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की बैठक जारी है. जिसमें मिशन-25 के तहत भाजपा अपनी तैयारियों में जुटी है. अब कांग्रेस ने अपनी तैयारी शुरू की है.

यह भी पढ़ें -   टीकाराम जूली बनाए गए राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष, डोटासरा बने रहेंगे पीसीसी अध्यक्ष

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close