विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: रविंद्र भाटी की शिव विधानसभा में कांग्रेस बूथ एजेंट के साथ मारपीट, हरीश चौधरी और IG में नोक-झोंक

Rajasthan Election Voting: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए चल रहे मतदान के बीच बाड़मेर में निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र भाटी और कांग्रेस उम्मीदवार उम्मेदा राम मेघवाल के समर्थकों में झड़प हो गई. जिसके बाद मौके पर पहुंचे बायतु विधायक हरीश चौधरी की आईजी के साथ हल्की नोक-झोंक भी हो गई.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Elections 2024: रविंद्र भाटी की शिव विधानसभा में कांग्रेस बूथ एजेंट के साथ मारपीट, हरीश चौधरी और IG में नोक-झोंक
बाड़मेर में कांग्रेस बूथ एजेंट के साथ मारपीट.

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत आज मतदान हो रहा है. इस चरण में प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा बाड़मेर लोकसभा सीट की है. राजस्थान की सबसे बड़े लोकसभा क्षेत्र बाड़मेर से चुनाव में धांधली, वोटरों के साथ-साथ अलग-अलग दलों को बूथ एजेंटों के साथ मारपीट की घटनाएं भी खूब हो रही हैं. शिव विधानसभा के विधायक रविंद्र भाटी के निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरने के कारण बाड़मेर शुरू से ही चर्चाओं के केंद्र में रहा है. इस सीट पर भाजपा, कांग्रेस प्रत्याशी और भाटी के बीच त्रिकोणीय संघर्ष है. इस बीच शुक्रवार को मतदान के दिन बाड़मेर के अलग-अलग इलाकों से मारपीट और झड़प की कई खबरें सामने आई. 

बाड़मेर में भाटी के बूथ एजेंट के साथ हुई मारपीट

बाड़मेर में हो रही वोटिंग के बीच रविंद्र भाटी के बूथ एजेंट के साथ मारपीट की खबर आई थी. दरअसल एक वीडियो सामने आया था. जिसमें दो-तीन पुलिसकर्मी मिलकर एक शख्स को बूथ से धक्का मारकर बाहर खदेड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में शख्स बोल रहा है कि वो रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) का बूथ एजेंट है, और बिना वजह पुलिसकर्मियों ने उसे खदेड़ दिया है. इस वीडियो के वायरल होते ही राजस्थान की सियासी गरमा गई है.

भाटी के विस क्षेत्र में कांग्रेस के बूथ एजेंट के साथ मारपीट

भाटी के बूथ एजेंट के साथ मारपीट की घटना के बाद अब शिव विधानसभा में कांग्रेस के बूथ एजेंट के साथ मारपीट की खबर सामने आई है. दरअसल राजस्थान में मतदान के बीच बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा क्षेत्र में  इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है.


यहां एक पोलिंग बूथ पर कांग्रेस पार्टी के बूथ एजेंट के साथ मारपीट कर उसे बाहर निकालने का आरोप लगाया गया है. मामले की सूचना पर बायतू विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश चौधरी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार की शह पर पुलिस जानबूझकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को मतदान से रोकने का प्रयास कर रही है.

थुंबली गांव में भाटी और कांग्रेस समर्थकों में झड़प

दरअसल बाड़मेर जिले के शिव विधानसभा के थुंबली गांव में निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी और कांग्रेस उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल के समर्थक आपस में भिड़ गए. सूचना मिलने पर बायतु विधायक हरीश चौधरी भी मौके पर पहुंचे. कांग्रेस का आरोप है कि हमारे पोलिंग एजेंट के साथ मारपीट कर बूथ से बाहर निकाल दिया. इसके बाद आधे घंटे तक वोटिंग रोकी गई. दोनों पक्षों में झड़प के दौरान शिव थाना सीआई सुमेर सिंह के नाक पर चोट लग गई। मौके पर आईजी विकास कुमार मौके पर पहुंचे.

इस दौरान विधायक चौधरी और आईजी विकास कुमार के बीच हल्की नोक-झोंक भी हुई. कांग्रेस नेता का ककहना था कि बिना पोलिंग एजेंट के वोटिंग कैसे हो रही है, उसके साथ मारपीट कर बाहर निकाल दिया गया। इस पर वे कुछ देर के लिए धरने पर बैठ गए. 

यह भी पढ़ें - रविंद्र सिंह भाटी के बूथ एजेंट को धक्के मारकर पुलिस ने बाहर निकाला, वायरल हुआ वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जोधपुर: टुकड़ों में मिली लाश, 5 बत्ती चौराहे के पास नाले से बरामद हुए हाथ-सिर व अन्य अंग, जांच में जुटी पुलिस
Lok Sabha Elections 2024: रविंद्र भाटी की शिव विधानसभा में कांग्रेस बूथ एजेंट के साथ मारपीट, हरीश चौधरी और IG में नोक-झोंक
Jaipur: Bisalpur dam ready for monsoon, SCADA started from June 15
Next Article
Jaipur: मानसून को लेकर बीसलपुर बांध तैयार, 15 जून से शुरू हुआ SCADA
Close
;