विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Elections: 'कांग्रेस मुसलमानों के दिल में पैदा करती है खौफ, भाजपा अच्छे और सच्चे मुसलमान का देती है साथ'

भाजपा कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में त्रिवेदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार की नीतियों से आम जनता खासकर मुसलमान समुदाय बुरी तरह प्रभावित हुआ है. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार की पेपर लीक, महिला और दलितों पर अत्याचार और कट्टरपंथी ताकतों को बढ़ावा देने की नीतियां मुसलमानों के लिए घातक साबित हो रही हैं.

Read Time: 3 min
Rajasthan Elections: 'कांग्रेस मुसलमानों के दिल में पैदा करती है खौफ, भाजपा अच्छे और सच्चे मुसलमान का देती है साथ'
शुधांशु त्रिवेदी

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में आगामी 25 नवम्बर को होने जा रहे विधानसभा के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी मंगलवार को स्वर्ण नगरी जैसलमेर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की गरीब कल्याण योजना के तहत सबसे ज्यादा मुस्लिम वर्ग के लोगों तक को लाभ मिला, जो भाजपाकी समान नीति की भावना दर्शाती है.

कांग्रेस या अन्य दल देश में मुसलमानों के दिल में खौफ पैदा कर वोट हासिल करने की रणनीति अपनाती आ रही है, जबकि भाजपा मुस्लिम वर्ग के दिल में विश्वास पैदा कर अपने साथ जुड़ने का आह्वान करती है.

'गहलोत सरकार की गारंटी'

भाजपा कार्यालय में एक प्रेस वार्ता कर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राजस्थान सीएम गहलोत द्वारा प्रदेशवाशियों को दी गई गारंटी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दी गई गारंटी को पूरे देश ने देखा है. उन्होंने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत सरकार में प्रदेश में पेपर लीक की गारंटी, महिला और दलितों पर अत्याचार की गारंटी, कट्टर पंथी ताकतों को बढ़ावा देने की गारंटी है,

सुधांशु त्रिवेदी ने जोड़ते हुए कहा, इसके उलट मोदी जी की गारंटी क्या है, उस पर किसी के मन में कोई किन्तु-परन्तु करने का कोई स्थान नहीं है. पूर्व में जयपुर सहित देश के अनेक प्रदेशों मे बम धमाके हुए, बसों व ट्रेनों में बम धमाके होते थे, जो आज कहीं दिखाई देते हैं, बस यही गारंटी है.

'सच्चे मुसलमान का साथ देती है भाजपा'

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा सच्चे मुसलमानों को साथ देते है. इसका उदाहरण देश की इंटेलीजेन्स ब्यूरो एजेंसी का चीफ से मिलता है, जब 2014 में देश में मोदी जी के नेतृत्व मे भाजपा की सरकार बनीं तब पिछली सरकार द्वारा स्थापित आई.बी. चीफ आसिफ इब्राहिम थे, उनका आठ महीने का कार्यकाल शेष था, लेकिन भाजपा सरकार ने उन्हें हटाया नहीं, और उन्हें उनके पूरे कार्यकाल तक बनाए रखा. उन्होंने कहा, भाजपा हमेशा अच्छे और सच्चे मुसलमान का साथ देती है.

'भाजपा हमेशा से देती रही है साथ'

उन्होंने कहा, पोकरण परमाणु विस्फोट के समय की बात करें तो देश के रक्षामंत्री जॉर्ज फर्नाडिस और डॉ. अब्दुल कलाम  अल्पसंख्यक वर्ग से आते थे, परमाणु विस्फोट की पूरी रणनीति गुप्त थी, जिसकी भनक अमेरिका सहित तमाम बड़े देशों को नहीं थी, लेकिन अल्पसंख्यक समुदाय से जुड़े इन दोनों व्यक्तियों को इसकी जानकारी थी. इससे साबित होता है कि भाजपा हमेशा से अच्छे और सच्चे लोगों का साथ देती आ रही है. 

ये भी पढ़ें- IIT जोधपुर आज मना रहा अपना 9वां दीक्षांत समारोह, ISRO के पूर्व चीफ होंगे गेस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close