विज्ञापन
Story ProgressBack

Priyanka Gandhi In Alwar: अलवर में प्रियंका गांधी का विशाल रोड शो, हजारों की संख्या में उमड़े लोग

राजस्थान में 19 और 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव हैं इसके मद्देनजर प्रियंका गांधी राजस्थान में ताबड़तोड़ दौरे कर रही हैं.

Read Time: 2 min
Priyanka Gandhi In Alwar: अलवर में प्रियंका गांधी का विशाल रोड शो, हजारों की संख्या में उमड़े लोग
रोडशो के दौरान प्रियंका गांधी

Priynka Gandhi Road Show In Alwar: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में अलवर शहर में सोमवार दोपहर अपना रोड शो शुरू किया. रोड शो में प्रियंका गांधी एक खुली छत वाले वाहन में सवार हुईं. उनके साथ राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव और भंवर जितेंद्र सिंह भी रहे. सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों ने कांग्रेस नेताओं का अभिवादन किया. बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में नारे लगाते हुए साथ चल रहे थे.

कांग्रेस ने इस सीट से ललित यादव को उम्मीदवार बनाया है जो विधायक भी हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी की ओर से केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव इस सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं. इस रोडशो के बाद प्रियंका का बांदीकुई में जनसभा करने का कार्यक्रम है.

अलवर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने इस बार युवा विधायक ललित यादव को मैदान में उतारा है. उनके सामने भाजपा के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव हैं. इस सीट पर मुकाबला कड़ा होने की उम्मीद है. 

राजस्थान में प्रचार की जिम्मेदारी प्रियंका गाँधी ने संभाली हुई है. कल  उन्होंने जालोर सिरोही से लोकसभा प्रत्याशी वैभव गहलोटत के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया था. 

यह भी पढ़ें- Bharatpur Road Show: सीएम भजनलाल शर्मा के रोड शो में उमड़ी भीड़, एक झलक पाने के लिए धूप में खड़े रहे लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close