विज्ञापन
Story ProgressBack

Bharatpur Road Show: सीएम भजनलाल शर्मा के रोड शो में उमड़ी भीड़, एक झलक पाने के लिए धूप में खड़े रहे लोग

Bharatpur Road Show: भरतपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस में सीधी टक्कर है. इसी को देखते हुए राजस्थान सीएम भरतपुर पहुंचे. रविवार को सीएम भजनलाल शर्मा ने बैक टू बैक तीन रैली कर माहौल बनाया और आज शहर के मुख्य बाजार में रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगे.

Read Time: 3 min
Bharatpur Road Show: सीएम भजनलाल शर्मा के रोड शो में उमड़ी भीड़, एक झलक पाने के लिए धूप में खड़े रहे लोग
गृह नगर भरतपुर में रोड शो करते सीएम भजनलाल शर्मा

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में प्रथम चरण के लिए मतदान 19 अप्रैल को मतदान होना है. इसी को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों द्वारा अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए जी जान से लगे हुए है. सोमवार को सीएम भजनलाल शर्मा भरतपुर लोसकभा सीट भाजपा प्रत्याशी रामस्वरुप कोली के समर्थन में रोड शो किया.

भरतपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस में सीधी टक्कर है. इसी को देखते हुए राजस्थान सीएम भरतपुर पहुंचे. रविवार को सीएम भजनलाल शर्मा ने बैक टू बैक तीन रैली कर माहौल बनाया और आज शहर के मुख्य बाजार में रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगे.

कुम्हेर गेट चौराहे से शुरू होकर बिजली घर पर समापन हुआ रोड शो

रिपोर्ट के मुताबिक सीएम भजनलाल शर्मा के रोड शो की शुरुआत कुम्हेर गेट चौराहे से शुरू कर मुख्य बाजार होते हुए बिजली घर पर समापन हुआ.इस बीच सीएम भजनलाल शर्मा का सामाजिक संगठन एवं व्यापारियों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने माला और साफा पहनाकर जमकर स्वागत किया.

मुख्यमंत्री की एक झलक पाने के लिए तेज धूप में रोड शो में उमड़ी भीड़

तेज धूप होने के बावजूद भी लोग रोड शो में सीएम की एक झलक पाने के लिए बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. सीएम के रोड के दौरान पूरा बाजार भगावामय हो गया. रोड शो में बड़ी संख्या में उमड़े भीड़ में शामिल महिला - पुरुष डीजे व बैंड बाजे की धुन पर जमकर थिरकते हुए नजर आए.

भाजपा प्रत्याशी रामस्वरुप कोली के समर्थन में सीएम ने किया रोड शो

सीएम भजनलाल शर्मा के सह पर भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप कोली को टिकट मिला है, इसलिए राजस्थान सीएम ने दो बार के सांसद रामस्वरुप कोली की जीत सुनिश्चित करने के लिए कमान अपने में लेते हुए भरतपुर पहुंचे और लगातार दो दिन भाजपा प्रत्याशी के लिए लोगों से वोट मांगे, भाजपा प्रत्याशी की कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव से सीधी टक्कर है.

भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में निर्णायक हैंं जाट मतदाता

भरतपुर लोकसभा सीट पर सबसे ज्यादा जाट मतदाता है. केंद्र में ओबीसी वर्ग में जाट समाज को आरक्षण नहीं देने के चलते भाजपा और सीएम भजनलाल शर्मा से जाट समाज नाराज है. क्योंकि 21 लाख मतदाता में करीब 5 लाख जाट समाज के वोट हैं. इस सीट पर सीएम की प्रतिष्ठा दांव पर है. इसलिए सीएम गृह जिले में रोड़ शो और जनसभा का आयोजन किया.

ये भी पढ़ें-भरतपुर में सीएम भजनलाल आज करेंगे रोड शो, चप्पे-चप्पे पर भाजपा और भगवा गुब्बारों में सजा शहर

Rajasthan Politics: उधर राजपूत, इधर जाट समाज की नाराजगी ने मतदान से पहले बढ़ाया भाजपा का सिरदर्द!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close