विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: भरतपुर में CM भजनलाल आज करेंगे रोड शो, चप्पे-चप्पे पर भाजपा और भगवा गुब्बारों में सजा शहर

Bharatpur Road Show: सीएम भजनलाल शर्मा के रोड शो लेकर के भाजपा प्रत्याशी और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है. मुख्य बाजार को फूलों और भगवा कलर के गुब्बारे से सजाया गया है. रोड शो को लेकर के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है

Read Time: 3 min
Lok Sabha Elections: भरतपुर में CM भजनलाल आज करेंगे रोड शो, चप्पे-चप्पे पर भाजपा और भगवा गुब्बारों में सजा शहर
सीएम भजनलाल शर्मा के भरतपुर रोड शो के लिए तैयार किया विशेष वाहन

CM Bhajanlal Road Show: भरतपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर गृह जिले पहुंचे राजस्थान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज रोड शो करेंगे. रविवार को भरतपुर पहुंचे सीएम ने बैक टू बैक तीन जनसभा किया और आज शहर के मुख्य बाजार में रोड शो करेंगे.

सीएम भजनलाल शर्मा के रोड शो लेकर के भाजपा प्रत्याशी और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है. मुख्य बाजार को फूलों और भगवा कलर के गुब्बारे से सजाया गया है. रोड शो को लेकर के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक सीएम भजनलाल शर्मा के प्रस्तावित रोड शो को लेकर पुलिस और प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पूरे इंतजाम कर दिए गए हैं और जगह-जगह पुलिस जाप्ता लगा दिया गया है. सीएम के रोड शो के दौरान 100 से अधिक व्यापारिक एवं सामाजिक संगठन सीएम का जगह-जगह बाजार में स्वागत-सम्मान करेंगे.

भरतपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने रामस्वरूप कोली को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कहने पर ही उम्मीदवार बनाया गया है. यही वजह है कि सीएम भजनलाल शर्मा ने पिछले दो दिन से भाजपा प्रत्याशी के चुनावी प्रचार की कमान संभाली हुई है.
सीएम भजनलाल शर्मा के रोड शो के लिए वाहन को फूलों से सजाते कारीगर

सीएम भजनलाल शर्मा के रोड शो के लिए वाहन को फूलों से सजाते कारीगर

सीएम के रोड शो में हजारों की संख्या में एकत्रित होंगे जनसमूह

इससे पहले, रविवार को राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा ने भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में तीन अलग विधानसभा सीटों पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया. आज सीएम कुम्हेर गेट चौराहे से लेकर मुख्य बाजार होते हुए बिजली घर तक रोड प्रस्तावित रोड शो करेंगे, जिसमें हजारों की संख्या में जनसमूह एकत्रित होनें की संभावना है.

सीएम भजनलाल शर्मा के गृह शहर में रोड शो को लेकर लोगों में उत्साह

रोड शो को लेकर के लोगों का कहना है कि कम भजनलाल शर्मा भरतपुर जिले के ही निवासी हैं और उनके रोड शो को लेकर लोगो में काफी उत्साह है. उनके रोड शो को लेकर के बाजार में जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए हैं, जहां उनका 100 से अधिक सामाजिक एवं व्यापारिक संगठनों के द्वारा सम्मान किया जाएगा.

कुम्हेर गेट से शुरू होगा रोड शो

कुम्हेर गेट से शुरू होगा रोड शो

भरतपुर में सीएम के रोड शो के लिए तैयार किए गए विशेष वाहन

राजस्थान सीएम के गृहनगर में होने रोड शो के लिए विशेष गाड़ी तैयार की गई है, जिसमें सीएम बैठकर रोड शो करेंगे. सीएम के लिए तैयार किए गए विशेष वाहन को फूलों से सजाया गया है. कारीगरों का कहना है कि हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हम सीएम की गाड़ी को सजा रहे हम तो खुश हैं.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Politics: उधर राजपूत, इधर जाट समाज की नाराजगी ने मतदान से पहले बढ़ाया भाजपा का सिरदर्द!

भाजपा के संकल्प पत्र पर CM भजनलाल की पहली प्रतिक्रिया, बोले, PM मोदी केवल वादे नहीं करते'

Rajasthan Politics: धौलुपर में मिल रहे हैं सियासी भूचाल के संकेत, क्या सियासी पिच पर एक बार फिर LBW हो जाएंगे गिर्राज सिंह मलिंगा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close