विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा की पुलिस से तीखी नोंकझोक, भाजपा विधायक ने ली चुटकी, जानें पूरा मामला

Divya Maderna Viral Video: कांग्रेस की फायर ब्रांड नेता दिव्या मदेरणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. जो कुछ ही देर में वायरल हो रहा है. वीडियो में दिव्या मदेरणा पुलिस वालों से उलझती नजर आ रही है. वो पुलिस की जीप में बैठ कर खुद को गिरफ्तार करने की धमकी तक दे रही है.

Read Time: 4 min
लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा की पुलिस से तीखी नोंकझोक, भाजपा विधायक ने ली चुटकी, जानें पूरा मामला
जोधपुर में पुलिस से भिड़ती नजर आई कांग्रेस की फायर ब्रांड नेता दिव्या मदेरणा.

Divya Maderna Viral Video: लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों राजस्थान का सियासी पारा गरमाया हुआ है. नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां, सभाएं हो रही है. नामांकन की समय सीमा समाप्त होने के बाद अब प्रचार अभियान जोर पकड़ रहा है. इस बीच गुरवार को कांग्रेस की फायर ब्रांड नेता दिव्या मदेरणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. जो कुछ ही देर में वायरल हो रहा है. वीडियो में दिव्या मदेरणा पुलिस वालों से उलझती नजर आ रही है. वो पुलिस की जीप में बैठ कर खुद को गिरफ्तार करने की धमकी तक दे रही है. यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने पर भाजपा के विधायक भैराराम सियोल का बयान भी सामने आया है. आइए जानते हैं क्या हैं यह पूरा मामला.

जोधपुर के मथानिया से सामने आया मदेरणा का वीडियो

गुरुवार को दूसरे चरण के नामांकन की आखिरी दिन जोधपुर के मथानिया से कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा का वीडियो सामने आया. मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस की पूर्व विधायक बिजली कनेक्शन काटे जाने को लेकर पुलिस से बहस करती नजर दिखी. पूर्व विधायक मदेरणा का आरोप है कि पुलिस और डिस्कॉम के लोग एक सरपंच प्रतिनिधि का बिजली कनेक्शन काटने गए. इस बात की सूचना पर जब वो पहुंची तो उनसे बहस हुई. इधर मामले में ओसियां के भाजपा विधायक सियोल ने कहा अधिकारी बिजली कनेक्शन काटने नहीं जोडने गए थे. सियोल ने मदेरणा को सच का साथ देने की बात कही.  

पुलिस जीप में बैठकर बहस करती नजर आई मदेरणा

दरअसल जोधपुर के मथानिया में गुरुवार को अचानक माहौल उस समय गरमा गया जब पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा पुलिस जीप में बैठ गई और पुलिस एवं डिस्कॉम पर बेवजह लोगों को परेशान करने एवं उनके साथ फोन पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया. पूर्व विधायक से काफी देर पुलिस समझाईस करती नजर आई लेकिन वे पुलिस कमिश्नर से बात करने पर अड़ी रही. वहीं दूसरी ओर से वर्तमान विधायक भैराराम सियोल ने भी सोशल मीडिया के जरिए कहा कि किसी का कनेक्शन नही काटा जा रहा था बल्कि डिस्कॉम तो कनेक्शन जोडने के लिए जा रहा था केवल माहौल बनाया जा रहा है.

बिजली विभाग के अधिकारियों ने क्या कुछ कहा

बिजली विभाग के अधिकारियों ने भी कहा कि वे बालरवा गांव में कनेक्शन जोड़ने के लिए जा रहे थे ना कि काटने के लिए. पूर्व विधायक मदेरणा का आरोप है कि बालरवा के सरपंच प्रतिनिधि के डिस्कॉम व पुलिस के अधिकारी बेवजह परेशान कर रहे है. मैंने उनको फोन पर कहा कि मै आ रही हूं लेकिन वे तो मेरे साथ ही बदसलूकी करने लगे. ऐसे में मुझे पुलिस जीप में आकर बैठना पड़ा. पुलिस व डिस्कॉम आए रोज आम जन को परेशान करते रहते है जब भी ऐसा होगा तो मै उसका विरोध करने के लिए हर पल तैयार रहूंगी. 

डिस्कॉर्म के अधिकारी ने बताई पूरी कहानी

डिस्कॉम के एईएन तिंवरी रामेश्वर देवड़ा ने बताया कि दरअसल बालरवा गांव निवासी खेताराम परिहार का कनेक्शन सरपंच प्रतिनिधि द्वारा बार-बार हटाया जा रहा था. उसी कनेक्शन को जोड़ने के लिए जा रहे थे और मामला बिगड ना जाए इसीलिए पुलिस टीम भी लेकर गए थे. कनेक्शन काटने नहीं जोड़ने गए थे. 

भाजपा विधायक ने कही यह बात

वहीं ओसियां विधायक भैराराम सियोल ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपील की है कि विभाग कनेक्शन काटने नहीं जोड़ने गया था. पूर्व विधायक मदेरणा का आरोप है कि कनेक्शन काटने गए जबकि वर्तमान विधायक सियोल का कहना है कि जोड़ने गई है. विधायक सियोल ने कहा कि खेताराम तीन साल से अंधेरे में था और डिस्कॉम कनेक्शन करने गया था जबकि सरपंच प्रतिनिधि सांवर परिहार उसको रोकने का प्रयास कर रहा है. विधायक ने पूर्व विधायक मदेरणा को सोशल मीडिया पर सलाह दी है कि सच का साथ दे.


यह भी पढ़ें - कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह ने भरा पर्चा, बोले- '70 साल का रिपोर्ट कार्ड मांगने वाले 10 साल का रिपोर्ट कार्ड नहीं दे पाए'
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close