सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं विधायक इंदिरा मीणा, कार का बुरी तरह हुआ एक्सीडेंट

बामनवास से कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा की कार का सवाई माधोपुर के पास एक्सीडेंट हो गया. उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

Indira Meena Accident: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बुधवार (3 जुलाई) को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में बामनवास से कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा की कार का बुरी तरह से एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में विधायक इंदिरा मीणा की कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि, इस भीषण हादसे में विधायक बाल-बाल बच गईं. दुर्घटना में विधायक इंदिरा मीणा को हल्की चोटें आई हैं.

डिवाइडर से टकराई कार

जानकारी के मुताबिक बामनवास विधायक इंदिरा मीणा जयपुर से अपने बौली स्थित निवास पर लौट रही थी. इस दौरान बौंली थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर विधायक की कार का टायर फट गया. जिससे कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस दौरान ड्राइवर की सूझबूझ से विधायक इंदिरा मीणा बाल-बाल बच गई और बड़ा हादसा टल गया.

Advertisement

एयरबैग खुलने से बची इंदिरा मीणा

हादसे के दौरान समय पर कार के एयरबैग खुलने से भी बड़ा हादसा होने से बच गया. हादसे में विधायक इंदिरा मीणा को हल्की चोटें आईं हैं. हादसे के बाद दूसरे साधन की सहायता से विधायक इंदिरा मीणा को बौंली लाया गया. जहां डॉक्टर मनीष मीणा व उनकी टीम ने विधायक इंद्रा मीणा का स्वास्थ्य परीक्षण किया. फिलहाल विधायक सकुशल हैं. विधायक इंदिरा मीणा ने बताया कि असंतुलित होकर कार डिवाइडर से टकरा गई थी, लेकिन क्षेत्र के लोगों की दुआओं के चलते वह हादसे में बच गई. हादसे के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों व क्षेत्र के लोगों ने विधायक इंदिरा मीणा के निवास पर पहुंचकर उनके कुशलक्षेम पूछी.

Advertisement

हादसे के वक्त कार में चालक व स्टाफ भी मौजूद थे. उनके परिवार के लोग दूसरी कार से आ रहे थे. डॉ मनीष मीणा ने बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य परीक्षण के अनुसार विधायक इंदिरा मीणा स्वस्थ है और उन्हें मामूली चोट आई हैं, जिस पर ड्रेसिंग कर आवश्यक दवाई दे दी गई है. 

Advertisement

यह भी पढ़ेंः हाथरस कांड वाले बाबा का राजस्थान में इस पटवारी के घर था अस्थायी निवास, जहां चलता था पेपर लीक का रैकेट