विज्ञापन
Story ProgressBack

सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं विधायक इंदिरा मीणा, कार का बुरी तरह हुआ एक्सीडेंट

बामनवास से कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा की कार का सवाई माधोपुर के पास एक्सीडेंट हो गया. उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई.

सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं विधायक इंदिरा मीणा, कार का बुरी तरह हुआ एक्सीडेंट
Congress MLA Indira Meena Accident

Indira Meena Accident: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बुधवार (3 जुलाई) को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में बामनवास से कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा की कार का बुरी तरह से एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में विधायक इंदिरा मीणा की कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि, इस भीषण हादसे में विधायक बाल-बाल बच गईं. दुर्घटना में विधायक इंदिरा मीणा को हल्की चोटें आई हैं.

डिवाइडर से टकराई कार

जानकारी के मुताबिक बामनवास विधायक इंदिरा मीणा जयपुर से अपने बौली स्थित निवास पर लौट रही थी. इस दौरान बौंली थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर विधायक की कार का टायर फट गया. जिससे कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस दौरान ड्राइवर की सूझबूझ से विधायक इंदिरा मीणा बाल-बाल बच गई और बड़ा हादसा टल गया.

एयरबैग खुलने से बची इंदिरा मीणा

हादसे के दौरान समय पर कार के एयरबैग खुलने से भी बड़ा हादसा होने से बच गया. हादसे में विधायक इंदिरा मीणा को हल्की चोटें आईं हैं. हादसे के बाद दूसरे साधन की सहायता से विधायक इंदिरा मीणा को बौंली लाया गया. जहां डॉक्टर मनीष मीणा व उनकी टीम ने विधायक इंद्रा मीणा का स्वास्थ्य परीक्षण किया. फिलहाल विधायक सकुशल हैं. विधायक इंदिरा मीणा ने बताया कि असंतुलित होकर कार डिवाइडर से टकरा गई थी, लेकिन क्षेत्र के लोगों की दुआओं के चलते वह हादसे में बच गई. हादसे के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों व क्षेत्र के लोगों ने विधायक इंदिरा मीणा के निवास पर पहुंचकर उनके कुशलक्षेम पूछी.

हादसे के वक्त कार में चालक व स्टाफ भी मौजूद थे. उनके परिवार के लोग दूसरी कार से आ रहे थे. डॉ मनीष मीणा ने बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य परीक्षण के अनुसार विधायक इंदिरा मीणा स्वस्थ है और उन्हें मामूली चोट आई हैं, जिस पर ड्रेसिंग कर आवश्यक दवाई दे दी गई है. 

यह भी पढ़ेंः हाथरस कांड वाले बाबा का राजस्थान में इस पटवारी के घर था अस्थायी निवास, जहां चलता था पेपर लीक का रैकेट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोन टैपिंग मामले में राजस्थान सरकार हुई सक्रिय, अशोक गहलोत को घेरने की बना रही यह रणनीति
सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं विधायक इंदिरा मीणा, कार का बुरी तरह हुआ एक्सीडेंट
4 soldiers including constable from Jhunjhunu martyred in Jammu and Kashmir's Dota, CM Bhajan Lal pays tribute
Next Article
Encounter in Doda: जम्मू-कश्मीर के डोडा में झुंझुनू के 2 जवान समेत 4 शहीद, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि
Close
;