विज्ञापन

शांति धारीवाल के सदन में अपशब्द बोलने पर गरमाई राजस्थान की सियासत, BJP ने की माफी मांगने की मांग

राजस्थान विधानसभा में शांति धारीवाल के अपशब्द बोलने का मामला तूल पकड़ लिया है. शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके पिता की प्रतिमा के सामने विरोध जताकर मांफी मांगने की मांग की है.

शांति धारीवाल के सदन में अपशब्द बोलने पर गरमाई राजस्थान की सियासत, BJP ने की माफी मांगने की मांग

Rajasthan Politics: राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) के अपशब्द इस्तेमाल करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. शनिवार को कोटा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन करते हुए शांति धारीवाल का पुतला जलाया. साथ ही सदन में बोले गए अपशब्द को लेकर माफी मांगने की भाजपा कार्यकर्ताओं ने मांग की है. वहीं, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने हमला बोलते हुए कहा कि यह शांति धारीवाल की मानसिक दरिद्रता को दर्शाता है. 

धारीवाल के पिता की प्रतिमा के सामने जताया विरोध

विधानसभा में कांग्रेस विधायक द्वारा अपशब्द बोलने पर शनिवार को कोटा में बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश नायक के नेतृत्व में सद्बुद्धि यज्ञ किया गया. इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री शांति धारीवाल के पिता की कोटा में डीसीएम रोड पर स्थापित प्रतिमा स्थल पर पहुंचकर प्रतिमा के सामने शिकायत पत्र प्रस्तुत कर अपना विरोध जताया. 

वहीं शांति धारीवाल के विधानसभा में अपशब्द बोलने पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने खेद जताया है. उन्होंने कहा कि शांति धारीवाल ने विधानसभा में अपशब्दों का प्रयोग किया है. यह निश्चित तौर पर पूरी तरह से गलत है. आसन का सम्मान कैसे करना चाहिए, यह उन्हें नहीं आया है. वे अपने आप को वरिष्ठ विधायक कहते हैं, जबकि विधानसभा में कैसे बोला जाता है, यह उन्हें नहीं आता है. ये उनकी मानसिक दरिद्रता को दिखाता है. 

विधानसभा में क्या बोल गए शांति धारीवाल

दरअसल, शुक्रवार को राजस्थान विधानसभा में अजीब वाकया देखने को मिला था. कोटा उत्तर के विधायक शांति धारीवाल शुक्रवार को विधानसभा में बोल रहे थे. इस बीच 30 मिनट का समय पूरा होने के बाद स्पीकर की कुर्सी पर बैठे कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा ने कांग्रेस नेता शांति धारीवाल को बोलने से रोक दिया. इस पर शांति धारीवाल ने संदीप शर्मा से कहा, "कोटा के रहने वाले हो. कोटा में रहना है या नहीं. इस दौरान सदन में मौजूद अन्य सदस्य शांति धारीवाल की बात पर हंसने लगे."

यह भी पढे़ं- 

आनंदपाल सिंह से मिलने जेल क्यों गए थे यूनुस खान? चेतन डूडी ने विधायक से पूछा सवाल

Exclusive: 'शक मत कीजिए! राजस्थान उपचुनाव में BJP पांचों सीट जीतेगी', NDTV से बोले प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बीकानेर जेल के बंदियों के बैंड पर नाचेंगे बाराती, 18 बंदियों की बैंड टीम तैयार 
शांति धारीवाल के सदन में अपशब्द बोलने पर गरमाई राजस्थान की सियासत, BJP ने की माफी मांगने की मांग
Udaipur-Agra Vande Bharat express train rucks on Gangapur City Railway Station loco pilot was beaten up
Next Article
Vande Bharat Train: वंदे भारत ट्रेन के ड्राइवर के साथ मारपीट, केबिन से बाहर फेंका सामान
Close