विज्ञापन

Exclusive: 'शक मत कीजिए! राजस्थान उपचुनाव में BJP पांचों सीट जीतेगी', NDTV से बोले प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़

Madan Rathore Interview on NDTV: राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष मदन राठौड़ ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कांग्रेस पर निशाना साधा है और आगामी उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है.

मदन राठौड़

Rajasthan News: राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ को भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. नया पद मिलने के साथ उन्हें कुछ महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों भी सौंपी गई हैं, जिन्हें सबसे अहम इस साल के आखिर में प्रदेश की 5 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव हो जीतना है. इसी को लेकर बीजेपी नेता ने दिल्ली में NDTV से खास बातचीत की है, जिसमें उन्होंने पांचों सीटों को लेकर बड़ा दावा किया है.

'कांग्रेस को अब कोई भ्रम नहीं चलेगा'

राठौड़ ने कहा, 'पहले कांग्रेस के भ्रम पैदा किया था कि अगर बीजेपी जीती तो वो आरक्षण खत्म कर देगी. यह समाज को तोड़ने का षड्यंत्र था, जिसके बहकावे में कुछ हद तक जनता आ भी गई थी. लेकिन लकड़ी की हांडी चूल्हे पर बार-बार नहीं चढ़ती है. वो एक बार में ही भस्म हो जाती है. इसीलिए कांग्रेस का अब कोई भ्रम नहीं चल पाएगा. जनता सब समझ चुकी है और सावधान हो गई है. केंद्र और राज्य सरकार का बजट आने के बाद जनता और भी ज्यादा उत्साहित है. आप शक मत कीजिए. हम राजस्थान उपचुनाव में 5 सीटों जीतने वाले हैं. सभी एक साथ होकर, एक नीति पर काम करेंगे और बीजेपी के प्रत्याशी की पांचों सीटों पर जीत सुनिश्चित करेंगे.'

'मदन राठौड़ तो कबड्डी खेले हुए हैं...'

इस दौरान उनके साथ मौजूद राजस्थान भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, 'मदन राठौड़ पार्टी संगठन के सामान्य कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने जिलाध्यक्ष और विधायक के तौर पर काम किया. भारतीय जनता पार्टी की एक खूबी है कि वो सामान्य कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी देती है. मदन राठौड़ तो कबड्डी खेले हुए हैं, तो 5 सीटें पर मुकाबला कर लेंगे. वर्ष 2023 में राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव में भले ही हम इनमें से एक भी सीट न जीत पाए हों, लेकिन अब जनता का भ्रम दूर हो गया है, और वो बीजेपी के साथ है. राजस्थान भाजपा संगठन के सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुट हैं, और रणनीति के हिसाब से आगे बढ़ रहे हैं.' 

ये भी पढ़ें:- सनातन धर्म के नाम पर विदेशी महिला को रिझाया, फिर कर डाला रेप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Exclusive: 'शक मत कीजिए! राजस्थान उपचुनाव में BJP पांचों सीट जीतेगी', NDTV से बोले प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close