विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

पीएम मोदी से पहले जयपुर में जनसभा करेंगे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जयपुर आएंगे और दोनों नेता यहां कांग्रेस कमेटी के नए कार्यालय भवन का शिलान्यास करने के साथ-साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे

Read Time: 3 min
पीएम मोदी से पहले जयपुर में जनसभा करेंगे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी
राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन (फाइल फोटो)
जयपुर:

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जयपुर आएंगे और दोनों नेता यहां कांग्रेस कमेटी के नए कार्यालय भवन का शिलान्यास करने के साथ-साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे. बता दें, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरूवार को प्रस्तावित स्थलों का दौरा किया और तैयारियों का जायजा लिया.

सीएम गहलोत ने सोशल साइट पर किए ट्वीट के जरिए कहा, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे एवं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए कार्यालय का शिलान्यास करने एवं जनसभा के लिए 23 सितंबर को जयपुर आएंगे. उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में इस कार्यक्रम में शामिल होने की अपील भी की.

आगामी 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी जयपुर पहुंच रहे हैं, जहां पीएम मोदी एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए राजस्थान में बीजेपी की सत्ता में वापसी के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ-साथ जनता से बीजेपी को वोट करने की अपील करेंगे.

उल्लेखनीय है कि राज्य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और सत्ताधारी दल कांग्रेस सीएम अशोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान में दोबारा वापसी के लिए जोरदार कैंपेन कर रही है. वहीं, मुख्य विपक्षी दल बीजेपी में भी परिवर्तन संकल्प यात्रा के जरिए सत्ता में वापसी की जोर आजमाइश कर रही है.

इसी क्रम में आगामी 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी जयपुर पहुंच रहे हैं, जहां पीएम मोदी एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए राजस्थान में बीजेपी की सत्ता में वापसी के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ-साथ जनता से बीजेपी को वोट करने की अपील करेंगे. माना जा रहा है कि पीएम मोदी की इस रैली में बीजेपी की परिवर्तन संकल्प से दूर रहीं पूर्व राजस्थान सीएम वसुंधरा राजे भी शामिल होंगी. 

ये भी पढ़ें-PM Modi की जयपुर सभा से पहले दिल्ली पहुंचीं वसुंधरा राजे, राजस्थान में मची सियासी खलबली

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close