विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

कांग्रेस सरकार का अंतिम संस्कार हुए बिना जनता खुश नहीं हो सकतीः भाजपा MLA

रामगंज मंडी से विधायक मदन दिलायर ने यह विवादित बयान एक वीडियो में दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर जारी बयान में मदन दिलावर ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया है.

Read Time: 3 min
कांग्रेस सरकार का अंतिम संस्कार हुए बिना जनता खुश नहीं हो सकतीः भाजपा MLA
विवादित बयानों के जाने जाते हैं भाजपा विधायक मदन दिलावर
कोटा:

राजस्थान में विधानसभा चुनाव में जैसे-जैसे निकट आ रहे है, राजनीतिक नेताओं के बयान में गर्मजोशी बढ़ने लगी है. आने वाले समय मे विवादित बयानों की एक फेहरिस्त देखी जा सकती है. इस कड़ी में प्रदेश भाजपा नेता ने एक विवादित बयान देकर विवाद पैदा कर दिया है. रामगंज मंडी से बीजेपी विधायक ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार का अंतिम संस्कार हुए बिना जनता खुश नहीं होगी. 

रामगंज मंडी से विधायक मदन दिलायर ने यह विवादित बयान एक वीडियो में दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर जारी बयान में मदन दिलावर ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अंतिम संस्कार हुए बिना जनता खुश नहीं हो सककी, जनता को को चैन नहीं मिल सकता है.

कांग्रेस ने इस प्रकार का वातावरण राजस्थान में  बना दिया है कि प्रदेश की जनता बिजली के लिए परेशान है, लोगों के पास बिजली नहीं, जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, खेतों में फसलें सूख रही हैं और सरकार गहरी नींद में सो रही है.                                     -मदन दिलावर, भाजपा विधायक

बीजेपी विधायक आगे जोड़ते हुए कहते हैं, कांग्रेस ने इस प्रकार का वातावरण राजस्थान में  बना दिया है कि प्रदेश की जनता बिजली के लिए परेशान है, लोगों के पास बिजली नहीं, जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, खेतों में फसलें सूख रही हैं और सरकार गहरी नींद में सो रही है. 

भाजपा विधायक ने कहा, गांव में बिजली ही नहीं, अंधेरा है. राजस्थान में किसानों के पास बिजली नहीं है, बिजली नहीं होने से गर्मी के कारण रात में लोग आराम से घरों में सो नहीं पा रहे हैं. अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले MLA मदन दिलावर ने सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए.
ये भी पढें- 'भारत माता की जय' के नारे पर भड़क गई कांग्रेस पर्यवेक्षक, भाजपा ने कांग्रेस को घेरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close