विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

'भारत माता की जय' नारे पर भड़क गईं कांग्रेसी पर्यवेक्षक, भाजपा ने कांग्रेस को घेरा

कांग्रेस की आदर्श नगर विधानसभा सीट के बैठक में कार्यकर्ताओं ने 'भारत माता की जय' के नारे लगाए, पर्यवेक्षक अनुराधा मिश्रा ने नारे लगाने से मना किया. अनुराधा मिश्रा ने कहा कि अगर नारे लगाने हैं तो कांग्रेस की जय के नारे लगाओ.

Read Time: 3 min
'भारत माता की जय' नारे पर भड़क गईं कांग्रेसी पर्यवेक्षक, भाजपा ने कांग्रेस को घेरा
अनुराधा मिश्रा (सोशल मीडिया)
जयपुर:

जयपुर में कांग्रेस के आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र के लिए टिकट वितरण को लेकर हुई एक बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक अनुराधा मिश्रा का एक विवादित बयान लगातार तूल पकड़ रहा है. मंगलवार को हुए इस बैठक में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 'भारत माता की जय' का नारा लगाया, इस पर पर्यवेक्षक मिश्रा भड़क गईं और उन्होंने कहा कि "नारे लगाने हैं तो कांग्रेस की जय के नारे लगाइए." मिश्रा के इस बयान पर पर्यवेक्षक के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही नारेबाजी शुरू कर दी

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पर्यवेक्षक अनुराधा मिश्रा के बयान पर मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने कांग्रेस पर निशाने ले लिया. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट किए एक ट्वीट में कहा "भारत माता की जय" का नारा भारत के लिए सर्वोच्च सम्मान है. कांग्रेस के पर्यवेक्षक का यह बयान देश और संविधान का अपमान है. मामला तूल पकड़ता दिखा तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा. यह मामला पार्टी के लिए नई मुसीबत बनता दिख रहा है.

प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने दी सफाई 

मामले पर सफाई देते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि पर्यवेक्षक मिश्रा का बयान गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पर्यवेक्षक मिश्रा ने यह नहीं कहा कि 'भारत माता की जय' का नारा नहीं लगाया जाए, बल्कि उन्होंने यह कहा कि बैठक में केवल कांग्रेस के टिकट के लिए चर्चा हो रही है, इसलिए अन्य नारे नहीं लगाए जाने चाहिए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close