किरोड़ी लाल मीणा को जल्द आएगा दिल्ली से बुलावा, सीपी जोशी ने अमित शाह को दिया फीडबैक रिपोर्ट!

सीपी जोशी ने गृह मंत्री अमित शाह से सोमवार (22 जुलाई) को मुलाकात की है. इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Kirodi Lal Meena: किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे का मामला अब तक सुलझा नहीं है. मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा देने के बारे में 4 जुलाई को घोषणा की थी. इसके बाद प्रदेश में इस पर सियासत शुरू हुई. वहीं किरोड़ी लाल मीणा अपना इस्तीफा लेने से इनकार कर रहे हैं. जबकि सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajan Lal Sharma) को सौंपे गए इस्तीफे को मंजूर भी नहीं किया गया है. पुष्टि नहीं है लेकिन किरोड़ी लाल मीणा को इस्तीफे के मामले में दिल्ली भी तलब किया गया था. इस बारे में खबर भी सामने आई की उन्हें कुछ ऑफर दिया गया. लेकिन इस पर शायद सहमति अब भी नहीं बनी है.

हाल ही में किरोड़ी लाल मीणा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए खुद ही कहा था कि उन्हें भी दिल्ली से बुलावे का इंतजार है. लेकिन दूसरी ओर उनके समर्थक इस्तीफे को नामंजूर करने के लिए सीएम को पत्र भी लिखा है. दूसरी ओर खबर सामने आ रही है कि किरोड़ी लाल मीणा के मामले में अब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात की है. इसके अलावा सीपी जोशी राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर भी फीडबैक दिया है.

Advertisement

सीपी जोशी ने किरोड़ी लाल मीणा को लेकर दिया फीडबैक

सीपी जोशी ने गृह मंत्री अमित शाह से सोमवार (22 जुलाई) को मुलाकात की है. इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में सीपी जोशी ने अमित शाह से राजस्थान की वर्तमान सियासी हालात, विधानसभा का बजट सत्र और उप चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर भी सीपी जोशी ने संगठानात्मक स्तर पर फीडबैक सौंपा है. जिसके बाद माना जा रहा है कि जल्द ही किरोड़ी लाल मीणा को दिल्ली से अमित शाह का बुलावा आ सकता है.

Advertisement

वहीं माना जा रहा है कि अमित शाह के साथ बैठक में सीपी जोशी ने उपचुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी की तैयारियों को लेकर सीपी जोशी ने पूरा ब्रीफ किया है. पचुनाव की पांचों सीटों को लेकर जिस तरह से कमेटियों का गठन हुआ है. साथ ही वरिष्ठ मंत्रियों को ज़िम्मेदारियां सौंपी गई हैं और ख़ासतौर पर सीपी जोशी ने खुद पांचों सीटों पर जाकर चुनावी बैठकें ली है. जमीनी फीडबैक के बारे में अमित शाह को अवगत कराया है. इसके अलावा बैठक में राजस्थान सरकार के मंत्रियों के कामकाज राजस्थान सरकार के बजट का जनता में संदेश और आने वाले दिनों में सत्ता और संगठन के तालमेल से तैयार रोडमैप के बारे में भी अवगत कराया गया है.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः Rajasthan politics: क्या राजस्थान में भी दुकानदारों को बतानी होगी पहचान? बीजेपी विधायक बोले-आइडेंटिटी ना छुपाएं