विज्ञापन

Dausa News: पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने की आत्महत्या, महिला पर अवैध संबंध का आरोप

राजस्थान के दौसा जिले में पत्नी की बेवफाई से तंग आकर उसके पति ने की आत्महत्या कर ली.अवैध संबंध के लिए मृतक पति ने और घर के लोगों ने महिला को कई बार समझाया लेकिन वह नहीं मानी.

Dausa News: पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने की आत्महत्या,  महिला पर अवैध संबंध का आरोप
मृतक की फाइल फोटो.

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी की बेवफाई के कारण पंखे से लटककर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली. यह घटना सिकंदरा थाना इलाके के रामगढ़ की है. मृतक का नाम सज्जन सिंह गुर्जर उम्र 28 साल बताई जा रही है. मृतक सज्जन सिंह के छोटे भाई ने सिकंदरा थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसमें उसने मृतक की पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसके किसी दूसरे आदमी के साथ अवैध संबंध है. 

पत्नी को बहुत समझाया पर नहीं मानी 

मृतक के छोटे भाई ने आगे बताया कि अवैध संबंध के लिए मृतक सज्जन सिंह और घर के और लोगों ने उसे कई बार समझाया लेकिन वह नहीं मानी. सज्जन सिंह इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाया और इस बात से काफी आहत हो गया. समाज की लज्जा से बचने के लिए बीती रात उसने अपने कमरे में बेडशीट का फंदा बनाया और पंखे के लटक गया.

पुलिस कर रही अवैध संबंध की जांच

सिकंदरा थाना अधिकारी सुणी लाल ने बताया कि बीती रात लगभग 10:30 बजे के आसपास परिजन सज्जन सिंह को अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी, सूचना के बाद  पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा. मृतक के छोटे भाई ने अवैध संबंध का मामला दर्ज करवाया है, जिसकी पुलिस अभी जांच कर रही है. 

पत्नी को निकालेंगे घर से बाहर 

मृतक के परिजन चाहते हैं कि इस महिला के कारण सज्जन सिंह ने अपनी जान दी है उसे घर से बाहर निकाल दिया जाए. इसके लिए अब मृतक की पत्नी के घरवालों को बुलाकर सारे मामले से अवगत करवाने की बात कही जा रही है. इस बीच मृतक का शव अभी तक मोर्चरी में ही है. मृतक के ससुराल वालों को आने के बाद ही उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- महिला बनकर हाईवे पर खड़ा रहता पुरुष, टॉर्च मारकर गाड़ी रुकवाता, फिर झाड़ियों में ले जाकर...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Election 2024: राजस्थान में अब 6 नहीं 7 सीटों पर होगा विधानसभा उपचुनाव, क्या कांग्रेस बचा सकेगी अपनी लीड?
Dausa News: पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने की आत्महत्या,  महिला पर अवैध संबंध का आरोप
Water festival in Rajasthan on Dev Jhulani Ekadashi, IAS Tina Dabi worshiped in Barmer, made this appeal to people
Next Article
Barmer News: बच्चियों ने लगाया तिलक, फिर पूजा करने बैठीं IAS टीना डाबी, लोगों से की यह अपील
Close