विज्ञापन

Rajasthan: महिला बनकर हाईवे पर खड़ा रहता पुरुष, टॉर्च मारकर गाड़ी रुकवाता, फिर झाड़ियों में ले जाकर...

राजस्थान के उदयपुर में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो रात को हाईवे पर औरतों के कपड़े पहनकर लूट-पाट की वारदातों को अंजाम देता था.

Rajasthan: महिला बनकर हाईवे पर खड़ा रहता पुरुष, टॉर्च मारकर गाड़ी रुकवाता, फिर झाड़ियों में ले जाकर...
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर जिले से शनिवार को एक अजीब मामला सामने आया. पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया, जो रात को हाईवे पर औरतों के कपड़े पहनकर लूट की वारदात को अंजाम देता था. गोवर्धन विलास थाने कि पुलिस ने गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें अधिकारियों ने बताया कि पुलिस काफी समय से इनकी तलाश कर रही थी. इन्हें पकड़ने के लिए विभाग द्वारा एक अलग टीम का गठन भी किया गया था.

झाड़ियों में बैठकर लूट की योजना

थानाधिकारी भवानी सिंह राजावत ने बताया कि, '12 सितंबर को मुखबीर के जरिए हमें सूचना मिली कि हाईवे पर लूटपाट करने वाली गैंग के कुछ लड़के खरपीणा में एक स्थान पर लूटपाट की नई योजना बना रहे हैं. सूचना पर पुलिस टीम खरपीणा गई और मुखबीर के बताए स्थान से कुछ दूरी पर जाकर खोजा तो देखा की कुछ जवान उम्र के लड़के हाईवे के किनारे झाड़ियों में बैठकर किसी के साथ लूटपाट की योजना बना रहे थे. पुलिस ने वहां से उन सभी को गिरफ्तार कर लिया.'

Udaipur Loot Gang

लूटकर पहाड़ों की तरफ भाग जाते

पुलिस ने बताया कि गैंग का एक सदस्य महिला के कपड़े पहनकर हाईवे के किनारे खड़ा रहता. जबकि दूसरा सदस्य हाईवे पर आने वाले वाहन चालकों की तरफ टॉर्च से रोशनी डालकर उन्हें रुकवाता. वाहन चालक के वाहन रोकने पर उसे हाईवे के किनारे झाड़ियों की तरफ बुलाया जाता. वहां पर पहले से ही गैंग के बाकी सदस्य मौजूद रहे थे, जो मिलकर वाहन चालक के साथ हथियारों से मारपीट करते और फिर उससे रुपये, चेन, अंगूठी, पर, मोबाइल फोन आदि लूट कर पहाड़ों की तरफ भाग जाते.'

पहले भी अपहरण, दुष्कर्म के मामले दर्ज 

पुलिस ने आरोपियों से एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, महिला के कपड़े, 4 धारदार हथियार, एक टॉर्च, रस्से, लट्ठ, हंटर, मिर्च पाउडर और 8 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. पुलिस की पुछताछ में अब तक आरोपियों ने 12 वारदातों को कबूला है. पुलिस ने इस मामले में नारायण खराडी, मनीष उर्फ मनीषा खराडी, मनीष गमेती, शान्तिलाल, गोविन्द कलासुआ और नारायण मीणा को गिरफ्तार किया है. पकडे़ गए आरोपियों पर पहले भी अपहरण, लूट और दुष्कर्म जैसे कई संदिग्ध मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें-  12 गांवों में 4 दिन से बिजली गुल, गुस्साए ग्रामीणों ने डिस्कॉम अधिकारियों को सुनाई खरी खोटी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत को कांग्रेस ने सौंपी नई जिम्मेदारी, अब इस अहम रोल में आएंगे नजर
Rajasthan: महिला बनकर हाईवे पर खड़ा रहता पुरुष, टॉर्च मारकर गाड़ी रुकवाता, फिर झाड़ियों में ले जाकर...
kota News accused made 12 year old boy dance naked in fair and forced him
Next Article
Rajasthan: 12 साल के मासूम को आरोपियों ने मेले में नचाया निर्वस्त्र, 'मैं चोर हूं' बोलने पर किया मजबूर
Close