Rajasthan News: दौसा में अब शादियों में रात 12 बजे के बाद नहीं मिलेगा खाना, जानिए क्या है कारण

रात 12 बजे बाद ना कैटरिंग वाला काम करेगा, ना फ्लावर डेकोरेशन वाला, ना लाइट वाला काम करेगा और ना ही टेंट और गार्डन के काम करने वाले लोग काम करेंगे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: अगर आप दौसा के किसी मैरिज गार्डन में कार्यक्रम कर रहे हैं तो ध्यान रहे, यहां रात 12:00 बजे बाद खाना नहीं मिलेगा. शुक्रवार को दौसा में टेंट व्यवसाय कैटरिंग व्यवसाय फूल व्यवसाय और लोन मालिकों की मीटिंग में यह फैसला लिया गया. मीटिंग में फैसला हुआ कि रात 12 बजे के बाद न कैटरिंग वाले काम करेंगे. ना ही फ्लावर डेकोरेशन और लाइट वाला काम करेगा. 

मैरिज गार्डन को लेकर हुआ ये फैसला

दौसा टेंट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने बताया कि हम लोग संगठन के बैनर तले तमाम लोगों को सुविधा मुहैया करवाने के लिए समय-समय पर बदलाव करते रहते हैं. हमारा उद्देश्य तमाम लोगों की वेलफेयर करना है, इसलिए हम आगे भी इन सबके वेलफेयर के लिए काम करते रहेंगे. दौसा जिले के तमाम टेंट व्यवसाय, कैटरिंग व्यवसाय, फूल व्यवसाय और प्रथम मैरिज गार्डन संचालकों की सामूहिक मीटिंग में यह बड़ा प्रस्ताव पास किया गया है. जिसमें दौसा जिले के तमाम वैवाहिक गार्डनो में अब रात 12:00 बजे बाद खाना नहीं मिलेगा. 

Advertisement

12 बजे के बाद नहीं होगा काम

मैरिज गार्डन संगठन के जिला अध्यक्ष सुनील बढेरा ने बताया कि हम लोगों के पास ऊपर नीचे बुकिंग होने के चलते स्टाफ सीमित होता है. वहीं स्टाफ आज काम करेगा तो वहीं स्टाफ कल के कार्यक्रम में भी काम करेगा, जिसके चलते लगातार काम का बोझ प्रेशर रहता है और हम लोग अगले दिन का काम सही ढंग से नहीं कर पाते, इसलिए हम लोगों ने आज यह सामूहिक निर्णय लिया है कि रात 12 बजे बाद ना कैटरिंग वाला काम करेगा, ना फ्लावर डेकोरेशन वाला, ना लाइट वाला काम करेगा और ना ही टेंट और गार्डन के काम करने वाले लोग काम करेंगे. बताया गया कि रात 12 बजे बाद सारे कामों को हर सूरत पर बंद करके अगले दिन के कार्यक्रम की तैयारी की जाएगी. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- अनूपगढ़: पत्नी की हत्या कर पति ने पिया जगह, मौत नहीं हुई तो लगाई फांसी; फिर भी बच गई जान

Advertisement