Dausa Bus Accident: चार धाम यात्रा से लौट रहे तीर्थयात्रियों की बस हादसे का शिकार, नींद की झपकी के बाद मची चीख-पुकार

Dausa Accident: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह बस भीलवाड़ा के कोटडी गांव जा रही थी. अचानक चालक को झपकी आ गई, जिसके बाद बस अनियंत्रित हो गई और अचानक पलट गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा जिले में गुरुवार रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां चार धाम यात्रा (Char Dham Yatra) से वापस लौट रहे तीर्थयात्रियों की एक बस अचानक पलट गई. इस हादसे (Dausa Bus Accident) में कम से कम 20 लोग घायल हो गए. यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-21 पर मेहंदीपुर बालाजी पुलिस थाने के तहत ब्रह्मबाद (Brahmbad) गांव के पास हुई, जिसके बाद घायलों को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

तीन को जयपुर किया गया रेफर

अधिकारियों ने बताया कि यह बस भीलवाड़ा के कोटडी गांव जा रही थी. अचानक चालक को झपकी आ गई, जिस बस अनियंत्रित हो गई और अचानक पलट गई. हमने 14 वर्षीय लड़के सहित घायल यात्रियों को शुरू में सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया था. मगर गंभीर चोटों के कारण उन्हें बाद में चार एम्बुलेंस की मदद से दौसा जिला अस्पताल में स्थानांतरित किया गया. घायलों में गंभीर हालत वाले तीन लोगों को बाद में एडवांस मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जयपुर रेफर किया गया. बाकियों को दौसा जिला अस्पताल में देखभाल जारी है.

एक ही गांव के थे घायल सवार

दौसा जिला अस्पताल के डॉक्टर दिनेश मीना ने बताया कि बस में करीब 20 लोग सवार थे. वे सभी तीर्थयात्रा से अपने घर लौट रहे थे, तभी मेहंदीपुर बालाजी के पास बस पलट गई. तीन गंभीर घायलों को हमने जयपुर रेफर किया है. ये सभी एक ही गांव के थे. वहीं अधिकारी ड्राइवर की चूक के सटीक कारण की जांच कर रहे हैं जिसके कारण दुर्घटना हुई.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- आज सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे नरेंद्र मोदी, दिल्ली जाएंगे सभी सीएम-डिप्टी CM

(INPUT - ANI)