विज्ञापन
Story ProgressBack

दौसा में दो सगी बहनों से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी

Dausa News: दौसा जिले के बैजूपाडा थाना इलाके में 6 मई को दो युवतियों से दुष्कर्म का मामला सामने आया था, बैजूपाड़ा पुलिस ने 21 दिन बाद एक अपराधी को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 2 mins
दौसा में दो सगी बहनों से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी

Dausa News: दौसा जिले के बैजूपाडा थाना इलाके में 6 मई को दो युवतियों से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इस मामले में बैजूपाड़ा पुलिस ने 21 दिन बाद एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि 6 मई 2024 को पीड़िता के भाई ने अपनी बहनों के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. उसने बताया कि आरोपी ने उसकी दोनों बहनों को डरा धमकाकर उनके साथ अवैध संबंध बनाए. साथ ही उनकी अश्लील वीडियो बनाकर 6 महीने तक उनका रेप करता था. साथ ही मुंह खोलने पर उनके वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. साथ ही दोनों को लगातार ब्लैकमेल कर उनसे  करीब 50000/- रुपये व मेरे सोने चांदी के गहने भी ले लिए.

 भाई ने थाने में कराया मामला दर्ज

पानी सर से पार होता देख दोनों बहनों ने परेशान अपनी आपबीती भाई को बताई. उन्होंने आरोपी से बात की. लेकिन वह नहीं माना , जिसके बाद भाई ने बैजूपाडा थाना में आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

5 हजार रुपये का इनाम था घोषित

 थानाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी अपने गायब हो गया था. पुलिस थाना बैजूपाडा ने  आरोपी की तलाश के लिए विशेष टीम गठित कर उसे तलाश करना शुरू किया. तभी दौसा में फैसे पुलिस के मुखबिर की सूचना पर आरोपी खुशीराम को गिरफ्तार किया. साथ ही उससे पूछताछ शुरू की. जिसमें सामने आया की आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी अलग- अलग थानों में चोरी और नकबजनी के करीब 9 मुकदमें दर्ज है, जिस पर दौसा एसपी ने आरोपी खुशीराम पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather: राजस्थान के आसमान से बरसे अंगारे! गर्मी और लू का रेड अलर्ट जारी , जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Murder: बारां में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की कराई हत्या, अवैध संबंध में बन रहा था रोड़ा
दौसा में दो सगी बहनों से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी
If policemen are seen making reels in police uniform, strict action will be taken, SP warned
Next Article
वर्दी में रील बनाते दिखें पुलिसकर्मी तो होगी कड़ी कार्रवाई, SP ने दी चेतावनी
Close
;