दौसा में दो सगी बहनों से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी

Dausa News: दौसा जिले के बैजूपाडा थाना इलाके में 6 मई को दो युवतियों से दुष्कर्म का मामला सामने आया था, बैजूपाड़ा पुलिस ने 21 दिन बाद एक अपराधी को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Dausa News: दौसा जिले के बैजूपाडा थाना इलाके में 6 मई को दो युवतियों से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इस मामले में बैजूपाड़ा पुलिस ने 21 दिन बाद एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि 6 मई 2024 को पीड़िता के भाई ने अपनी बहनों के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. उसने बताया कि आरोपी ने उसकी दोनों बहनों को डरा धमकाकर उनके साथ अवैध संबंध बनाए. साथ ही उनकी अश्लील वीडियो बनाकर 6 महीने तक उनका रेप करता था. साथ ही मुंह खोलने पर उनके वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. साथ ही दोनों को लगातार ब्लैकमेल कर उनसे  करीब 50000/- रुपये व मेरे सोने चांदी के गहने भी ले लिए.

 भाई ने थाने में कराया मामला दर्ज

पानी सर से पार होता देख दोनों बहनों ने परेशान अपनी आपबीती भाई को बताई. उन्होंने आरोपी से बात की. लेकिन वह नहीं माना , जिसके बाद भाई ने बैजूपाडा थाना में आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

Advertisement

5 हजार रुपये का इनाम था घोषित

 थानाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी अपने गायब हो गया था. पुलिस थाना बैजूपाडा ने  आरोपी की तलाश के लिए विशेष टीम गठित कर उसे तलाश करना शुरू किया. तभी दौसा में फैसे पुलिस के मुखबिर की सूचना पर आरोपी खुशीराम को गिरफ्तार किया. साथ ही उससे पूछताछ शुरू की. जिसमें सामने आया की आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी अलग- अलग थानों में चोरी और नकबजनी के करीब 9 मुकदमें दर्ज है, जिस पर दौसा एसपी ने आरोपी खुशीराम पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather: राजस्थान के आसमान से बरसे अंगारे! गर्मी और लू का रेड अलर्ट जारी , जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त

Advertisement