Rajasthan: होटल के पीछे खेत में मिली बुजुर्ग की लाश, मौत की वजह जानने में जुटी पुलिस, अब तक नहीं हुई शव की शिनाख्त

बुजुर्ग की लाश मिलने का मामला संदिग्ध दिखाई दे रहा है. मौके पर सुसाइड से संबंधित किसी भी प्रकार का कोई प्रमाण नहीं मिला है. प्रारंभिक जांच में पुलिस की शक सुई हत्या की तरफ जा रही है. डेड बॉडी पर कुछ स्थानों पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Dholpur News: सदर थाना इलाके में सुंदरम होटल के पीछे सोमवार को करीब 65 साल के बुजुर्ग की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर भारी तादाद में लोगों की भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. डेड बॉडी की पहचान नहीं होने की वजह से मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस परिजनों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक सदर थाना इलाके में सुंदरम होटल के पीछे एक बुजुर्ग की लाश खेत में पड़ी हुई थी. खेत के आसपास निकल रहे लोगों ने जब लाश को देखा तो हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को कब्जे में लेकर घटना स्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की. घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया है. मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है.

Advertisement

पुलिस ने सोशल मीडिया पर डाला फोटो 

पुलिस ने शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया पर फोटो भी वायरल किए हैं. शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा. सदर थाना प्रभारी राम नरेश मीणा ने बताया कि, संदिग्ध अवस्था में करीब 65 साल के बुजुर्ग की लाश खेत में मिली है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस शिनाख्त करने के प्रयास कर रही है. परिजनों की तलाश होने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Advertisement

हत्या या अन्य मामला, पुलिस उलझी

बुजुर्ग की लाश मिलने का मामला संदिग्ध दिखाई दे रहा है. मौके पर सुसाइड से संबंधित किसी भी प्रकार की कोई सामग्री बरामद नहीं हुई है. प्रारंभिक जांच में पुलिस की शक सुई हत्या की तरफ जा रही है. डेड बॉडी पर कुछ स्थानों पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे है. थाना प्रभारी रामरेश मीणा ने बताया मेडिकल बोर्ड द्वारा डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. घटना के हर बिंदु पर पुलिस बारीकी से जांच कर रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- गहलोत को अमेठी जिताने की जिम्मेदारी क्या उनके सियासी जीवन में एक और 'नया मोड़' साबित होगी?