विज्ञापन

महीनों से हो रहा था अवैध निर्माण, दिन में पानी टंकी में गोवंश मिलने से मचा हंगामा, शाम में निगम ने चलाया बुलडोजर

Jaipur Bulldozer Action: जयपुर में गुरुवार को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट में बनी पानी टंकी में गोवंश मिलने पर खूब हंगामा हुआ. देर शाम प्रशासन ने बिल्डिंग पर बुलडोजर भी चलाया.

महीनों से हो रहा था अवैध निर्माण, दिन में पानी टंकी में गोवंश मिलने से मचा हंगामा, शाम में निगम ने चलाया बुलडोजर
जयपुर के निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट में गोवंश मिलने पर हंगामा और बुलडोजर एक्शन.

Jaipur Bulldozer Action: गुरुवार को जयपुर में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के बेसमेंट में बने वाटर टैंक में गोवंश मिलने से भारी हंगामा मचा. स्थानीय लोगों के विरोध-प्रदर्शन के बाद भाजपा विधायक और नेता भी पहुंचे. दोपहर बाद हुए हंगामे के कुछ देर बाद ही निगम भी एक्टिव हुई और देर शाम अब निर्माणाधीन बिल्डिंग पर बुलडोजर भी चला. 

स्थानीय विधायक गोपाल शर्मा सहित कई जनप्रतिनिधि भी पहुंचे

दरअसल राजधानी जयपुर में निर्माणधीन भवन के पानी के टैंक में मर्द गोवंश के पाए जाने पर स्थानीय लोगों के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान स्थानीय विधायक गोपाल शर्मा, रंजित  सिंह सोडाला, पार्षद समेत कई जनप्रतिनिधि भी घटनास्थल पर पहुंचे. 

विधायक बोले- नियम के विपरीत निर्माण बर्दाश्त नहीं

इस पूरी घटना के बाद सिविल लाइन विधायक गोपाल शर्मा ने कहा नियमों के विपरीत निर्माण किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. नगर निगम की टीम इसे जल्द ध्वस्त करेगी. इसके साथ ही गोवंश की हत्या करने वाले लोगों को भी नहीं छोड़ा जाएगा. बेसमेंट के टैंक में गोवंश का पहुंचना नामुमकिन है. ऐसे में जो भी लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसकी शुरुआत पुलिस प्रशासन ने शुरू कर दी है. 

तीन-चार दिन से बिल्डिंग के बेसमेंट से आ रही थी बदबू

इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को तब पता चलता है जब तीन-चार दिन से लगातार बदबू आने लगती है. जिसके बाद अवैध निर्माणाधीन इमारत के पानी टैंक में मृत गोवश मिलता है. वही इस घटना के बाद जयपुर नगर निगम हेरिटेज के द्वारा शिव कॉलोनी में चल रही अवैध निर्माण को लेकर नगर पालिका अधिनियम 2009 की धारा के तहत आगामी आदेशों तक सीज कर दिया गया है. इसके बाद अवैध निर्माण अधीन बिल्डिंग को निगम के अधिकारियों के द्वारा तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मेयर सहित निगम अधिकारियों से की गई थी शिकायत

वहीं स्थानीय लोगों के कहना है कि इस अवैध निर्माण अधीन भवन की लिखित में कई बार मेयर समेत निगम के अधिकारियों को दी गई लेकिन कोई कार्रवाई अधिकारियों के द्वारा नहीं की गई है. वार्ड 43 जयपुर नगर निगम हेरिटेज की मेयर मुनेश गुर्जर के अधीन आता है. और मुनेश गुर्जर पर भ्रष्टाचार आरोप के चलते स्थानीय लोगों के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया.

यह भी पढ़ें - कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर ने पुलिस को दी धमकी, बोले- कार्यकर्ता की बाइक पकड़ी तो मेरा जूता बात करेगा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, वृक्षारोपण के लिए छात्रों को मिलेंगे अतिरिक्त नंबर
महीनों से हो रहा था अवैध निर्माण, दिन में पानी टंकी में गोवंश मिलने से मचा हंगामा, शाम में निगम ने चलाया बुलडोजर
Dholpur Rashtriya Military School 10th class student died, had gone out despite tight security
Next Article
राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के 10वीं की छात्र की हुई मौत, कड़ी सुरक्षा के बावजूद निकल गया था बाहर
Close