हनुमान मंदिर में फेंकी गईं मरी हुई मछलियां, लोगों में आक्रोश, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे

अभी घटना को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है. हालांकि मौके से मछलियों को हटवाकर मंदिर में साफ-सफाई करवा दी गई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: गंगापुर सिटी जिले के बड़ी उदेई गांव स्थित हनुमान जी के मंदिर में बीती सोमवार रात अज्ञात बदमाशों ने मरी हुई मछलियां डाल दीं. सुबह जब मंदिर में लोग पूजा अर्चना के लिए पहुंचे तो मंदिर में मृत मछलियां को देख लोगों में आक्रोश हो गया. सूचना पर सदर थानाधिकारी पन्नालाल पुलिस जाप्ते के साथ वहां पहुंच गए और घटना की जानकारी लेकर मामले को शांत कराया.

ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व पास ही स्थित कुएं में भी इसी तरह मरा हुआ कुत्ता पड़ा हुआ मिला. इसके अलावा यहां पास स्थित तालाब में भी हजारों मछलियां मरी हुई मिली. ग्रामीणों को आशंका है कि तालाब में केमिकल या कोई विषाक्त पदार्थ डाला गया और इसी कारण इतनी तादाद में मछलियां मर गईं. बिना केमिकल के ऐसा संभव नहीं है. इसके बाद थानाधिकारी पन्नालाल ने ग्रामीणों के साथ जाकर कुंए और तालाब का भी जायजा लिया, और ग्रामीणों आश्वस्त किया कि शीघ्र ही मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

अभी घटना को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है. हालांकि मौके से मछलियों को हटवाकर मंदिर में साफ-सफाई करवा दी गई. लोगों का कहना था कि इस तालाब से रात को कुछ लोग मछलियां पकड़ कर ले गए हैं. वहीं लोगों को अब अपने मवेशियों को लेकर भी डर कि इस तालाब का पानी पीने से जानवर भी हताहत हो सकते हैं.