विज्ञापन
Story ProgressBack

रोहित गोदारा और संपत्त नेहरा के नाम पर मांगी रंगदारी, कहा- 1.50 करोड़ दो नहीं तो 2 दिन बाद मार देंगे गोली

Extortion on Rohit Godara Name: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुख्यात बदमाश रोहित गोदारा के नाम पर फिर से रंगदारी मामले का मामला सामने आया है. इस बात रोहित गोदारा के साथ-साथ गैंगस्टर संपत्त नेहरा के नाम पर भी फिरौती की मांग की गई है. मामला राजस्थान के झूंझुंनू जिले का है. जहां एक शख्स ने पुलिस को शिकायत दी है. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित की सुरक्षा बढ़ा दी है.

Read Time: 3 mins
रोहित गोदारा और संपत्त नेहरा के नाम पर मांगी रंगदारी, कहा- 1.50 करोड़ दो नहीं तो 2 दिन बाद मार देंगे गोली
कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा. (फाइल फोटो)

Extortion on Rohit Godara Name: राजस्थान के झुंझुनूं में एक बार फिर कुख्यात गैंगेस्टर संपत नेहरा और रोहित गोदारा के नाम से दहशत फैलाने की कोशिश की गई है. शहर के एक व्यक्ति से संपत नेहरा के नाम से एक करोड़ और रोहित गोदारा के गूर्गे के नाम से 50 लाख रूपए की फिरोती मांगी गई है. पैसा ना देने की सूरत में दो दिन बाद गोली से उड़ा देने की धमकी भी दी गई है. पीड़ित की रिपोर्ट पर कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है. जिसकी जांच पुलिस कर रही है. 

एसपी खुद कर रहे मामले की मॉनेटरिंग

एसपी राजर्षि राज वर्मा खुद मामले की मॉनेटरिंग कर रही है. शहर के किसान कॉलोनी निवासी संदीप बलौदा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसे 19 मई को संपत्त नेहरा के नाम से एक व्हाट्स एप कॉल आया. जिसने दो दिन में एक करोड़ रूपए ना देने पर जान से मारने की धमकी दी है. इससे अगले दिन उसके पास वीरेंद्र चारण नाम से एक व्यक्ति का फोन आया. उसने बताया कि वह रोहित गोदारा गैंग का सदस्य है. वीरेंद्र चारण ने भी पीड़ित संदीप बलौदा से 50 लाख रूपए की फिरौती मांगी. पैसा ना देने की सूरत में गोली से उड़ा देने की धमकी दी. 

व्हाट्स एप कॉल की रिकॉर्डिंग लेकर पहुंचा पीड़ित

पीड़ित संदीप बलौदा अपनी शिकायत लेकर और व्हाट्स एप कॉल की रिकॉर्डिंग लेकर एसपी राजर्षि राज वर्मा के पास पहुंचा. जिसने बताया कि झुंझुनूं शहर में रहने वाले अशोक ढूकिया ने उसके एक दोस्त को 13 मई को कहा था कि संदीप बलौदा यदि पैसा नहीं देगा तो उसके पास संपत नेहरा का फोन आएगा और पैसे देने पड़ेंगे. संदीप बलौदा की लिखित शिकायत के बाद रिपोर्ट के आधार पर रोहित गोदारा, संपत नेहरा, वीरेंद्र चारण, अशोक ढूकिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

2019 में भी लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगी गई थी फिरौती

एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि फिरौती मांगने वाले संपत नेहरा और रोहित गोदारा नहीं है. बल्कि स्थानीय आरोपियों ने भी उनके नाम का सहारा लिया है. एफआईआर दर्ज करने के बाद संदीप बलौदा की सुरक्षा भी बढा दी गई है.

आपको बता दें कि करीब पांच साल पहले सितंबर 2019 में भी संदीप बलौदा के रीको स्थित फाइनेंस कार्यालय पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग की थी. उस वक्त भी संदीप बलौदा से कुछ बदमाशों ने लॉरेंस विश्नोई के नाम से 50 लाख रूपए की फिरौती मांगी थी. बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है. मामले में एक-दो जनों को हिरासत में लेने की जानकारी भी मिली है. 

यह भी पढ़ें - 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: 'कुआं ठाकुर का, पानी ठाकुर का'...हरीश चौधरी ने सदन में पढ़ी कविता, विधानसभा में हुआ हंगामा 
रोहित गोदारा और संपत्त नेहरा के नाम पर मांगी रंगदारी, कहा- 1.50 करोड़ दो नहीं तो 2 दिन बाद मार देंगे गोली
Rajasthan Road Accident on Delhi-Mumbai Expressway 2 people died 3 seriously injured
Next Article
Rajasthan Road Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा, दो लोगों की मौत; 3 गंभीर घायल
Close
;