विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में धर्मेंद्र की नातिन की शादी सेरेमनी, हल्दी और संगीत में देओल परिवार ने खूब किये मजे

शादी सेरेमनी का पूरा कार्यक्रम उदयपुर के होटल ताज अरावली में किया जा रहा है. शादी की रस्में यहां शुरू हो चुकी है. इसमें पूरा देओल परिवार मस्ती करते नजर आ रहे है.

Read Time: 3 min
उदयपुर में धर्मेंद्र की नातिन की शादी सेरेमनी, हल्दी और संगीत में देओल परिवार ने खूब किये मजे
उदयपुर में धर्मेंद्र की नातिन की शादी.

Dharmendra Grand Daughter Wedding: हाल में बॉलीवुड के कई सितारों की शादी उदयपुर में हुई है. अब बॉलीवुड की सुपरस्टार धर्मेंद्र की नातिन और मशहूर एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल (Sunny Deol and Boby Deol) की भांजी डॉ निकिता चौधरी की शादी भी उदयपुर में हो रही है. इसे लेकर पूरा देओल परिवार उदयपुर पहुंच चुका है. शादी सेरेमनी का पूरा कार्यक्रम उदयपुर के होटल ताज अरावली में किया जा रहा है. शादी की रस्में यहां शुरू हो चुकी है. इसमें पूरा देओल परिवार मस्ती करते नजर आ रहे है. अभय देओल ने शादी में सरीक हुए लोगों के साथ सेल्फी ली है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डॉ. निकिता चौधरी की 30 जनवरी की रात संगीत सेरेमनी है. सेरेमनी को लेकर होटल ताज अरावली में लाइटिंग और साउंड सिस्टम लगाया गया है. सेरेमनी में देओल फैमिली की स्पेशल परफॉर्मेंस होगी. वहीं मंगलवार दोपहर को हल्दी की रस्म पूरी हुई. देओल फैमिली ने इस पल को जमकर मजा लिया. इससे पहले सोमवार को मेहंदी की रस्म हुई थी.

पंजाबी रीति रिवाज से होगी शादी

होटल ताज अरावली को अनूठे ढंग से फूलों और लाइटिंग से सजाया गया है. 31 जनवरी को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी होगी, दूल्हा-दुल्हन   फेरे लेंगे. शादी में शिरकत करने के लिए मंगलवार को भी कुछ मेहमानों के आने की संभावना है. देओल परिवार पहले ही होटल पहुंच चुका है.

सन्नी देओल व परिवार की सुरक्षा में लगे गार्ड

शादी को लेकर होटल ताज अरावली में 3 दिन से देओल फैमिली सहित उनके रिश्तेदार ठहरे हुए हैं. होटल की तरफ से प्राइवेट सुरक्षा गार्ड भी तैनात किए गए हैं. होटल ने अपने ​गिनेचुने स्टाफ को ही उनके पास जाने की अनुमति दी है. होटल के स्टाफ को भी मोबाइल से फोटो-वीडियो लेने की सख्त मनाही है. होटल में एंट्री के वक्त स्टाफ के मोबाइल कैमरे पर एक स्टिगर लगा दिया जाता है.

सनी देओल ने की थी वेडिंग लोकेशन फाइनल की भांजी की शादी के लिये. इसके लिए सनी 18 जनवरी को उदयपुर आए थे और होटल ताज अरावली को देखा था. लोकेशन पसंद आने के बाद इवेंट कंपनी से बात कर सब फाइनल किया था. 

यह भी पढ़ेंः 2024 में बॉलीवुड फिल्मों में दिखेगी 10 नई जोड़ी, ये हॉट जोड़ी पहली बार पर्दे पर करेंगी रोमांस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close