Rajasthan: डिप्टी सीएम ने खेला कबड्डी, 3 खिलाड़ियों को किया आउट; यूजर बोले-पकड़ से बाहर नेताजी 

Rajasthan: राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा कबड्डी के मैदान में उतरे. उन्होंने खिलाड़ियों के साथ कबड्डी खेली. सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है. यूजर कमेंट कर रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan: डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा का कबड्डी खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तीन खिलाड़ियों ने डिप्टी सीएम को पकड़ा तो उन्होंने तीनों को आउट कर दिया. यूजर  Rajasthanwalla ने लिखा,
"वाह प्रेमजी छैल कबड्डी कबड्डी कबड्डी ..."

यूजर ने किया कमेंट  

यूजर @VikashPoswalASP ने लिखा, "कबड्डी को अच्छी खेलते हैं. लेकिन, राजनीतिक कबड्डी कैसे खेलते हैं? यह मायने रखता है." @BrendPilot ने लिखा, "ये तो बड़े खिलाड़ी तभी हो गए जब दूदू के पहलवान को पटखनी दे दी." @SabPublic74156 लिखते हैं, "जिसने पहली बार पकड़ा वो तो खिलाड़ी ही नहीं था. उप मुख्यमंत्री एक बार कबड्डी भी बोल देते तो भी 2 पॉइंट तो रेफ़री दे ही देता." @JoswalKamlesh ने लिखा, "पकड़ से बाहर नेताजी." @Annu_vishnoi29, "आज कल खेलों में भी राजनीति हो रही है, अब क्या होगा हे भगवान!" 

दूदू विधानसभा से विधायक हैं प्रेम चंद बैरवा

प्रेमचंद बैरवा दूदू विधानसभा से भाजपा की टिकट पर विधायक निवार्चित हुए. उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार बाबूलाल नागर 35 हजार से अधिक वोटों से हराया. साल 2018 के चुनाव में प्रेम चंद बैरवा को हार का सामना करना पड़ा था. भाजपा ने उन्हें राजस्थान का डिप्टी सीएम नामित किया.  
 

Advertisement