Sanwariya Seth: भक्त ने भगवान को बनाया बिजनेस पार्टनर, सांवरिया सेठ के हिस्से की राशि से दिया रथ

Sanwariya Seth: गुजरात के एक भक्त ने भगवान सांवरिया सेठ को सागवान की लकड़ी से बना रथ अर्पित किया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Sanwariya Seth: प्रख्यात सांवलियाजी प्राकट्य स्थल बांगड़ भादसोड़ा में एक भक्त की मनोकामना पूरी होने पर लकड़ी का रथ भेंट किया है. एक भक्त ने भगवान श्रीसांवलिया सेठ को ही अपने धंधे में पार्टनर बना लिया. प्रभु के हिस्से की राशि से उनके लिए सागवान की लकड़ी से रथ बनवाया. उसे अहमदाबाद से मिनी ट्रक में लेकर श्रीसांवलिया सेठ बागुण्ड भादसोड़ा पहुंचा जहां भक्तों ने मंदिर कमेटी को रथ सुपुर्द कर दिया.

सागवान लकड़ी से बनवाया रथ 

गुजरात के अहमदाबाद निवासी एक पटेल परिवार की ओर से श्रीसांवलिया सेठ प्राकट्य  स्थल पर यह सागवान लकड़ी से बना रथ भेंट किया है. अपने कारोबार में तरक्की होने पर कारोबारी परिवार ने भगवान श्रीसांवलिया सेठ को अपने धंधे में पार्टनर बनाया. 

श्रीसांवरिया सेठ को पार्टनर बनाकर उनके हिस्से की राशि अलग से जमा करता रहा 

व्यवसायी विकास उर्फ अमीन विक्की पटेल ने बताया कि श्रीसांवलिया सेठ की कृपा से उसका धंधा आज अच्छा चल रहा है. ऐसे में उसने भगवान श्रीसांवरिया सेठ को पार्टनर बनाकर उनके हिस्से की राशि अलग से जमा करता रहा, जब राशि अच्छी खासी जमा हो गई तो उसने कुछ अलग हटकर श्रीसांवलिया सेठ के दरबार में समर्पित करने का निश्चय किया. 

बिजनेसमैन विकास ने रथ दिया 

उन्होंने  प्रभु के लिए सागवान की लकड़ी से रथ बनवाने का निर्णय किया. सागवान की लकड़ी से रथ का निर्माण कराया. अहमदाबाद के विकास उर्फ अमीन विक्की पटेल, हार्दिक पटेल, कल्पेश पटेल, अनिस गोस्वामी परिवार ने रथ मंदिर को भेंट किया. इस मौके पर मंदिर के पुजारी लोकेश वैष्णव, दिनेश वैष्णव ने श्रीसांवलिया सेठ का चरणामृत व तुलसी का हार पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया.

Advertisement

यह भी पढ़ें: रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गुजरात में गिरफ्तार, चौंकाने वाला खुलासा