विज्ञापन
Story ProgressBack

Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गुजरात में गिरफ्तार, चौंकाने वाला खुलासा

Ravindra Bhati: विधायक रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गुजरात से गिरफ्तार हो गया. रविंद्र सिंह भाटी शिव विधानसभा से निर्दलीय विधायक हैं. 

Read Time: 2 mins
Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गुजरात में गिरफ्तार, चौंकाने वाला खुलासा

Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी को धमकी देने वाला युवक अहमदाबाद पुलिस की हिरासत में है. आरोपी की निशानदेही पर बाड़मेर की गिड़ा थाना पुलिस ने आरोपी की बाइक से अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी लूट के मामले में वांछित है. आरोपी किशनलाल उर्फ केशाराम बालोतरा के गिड़ा थाना क्षेत्र के परेउ गांव का रहने वाला है. गुजरात क्राइम ब्रांच ने अमहमदाबार के कालूपुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है. 

15 जून को वीडियो जारी कर दी थी धमकी

आरोपी किशनलाल ने 15 जून को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था. वह रविंद्र सिंह भाटी को जान मारने की धमकी दी. वीडियो में आरोपी कहा, “मैं उसे कहना चाहता हूं कि मैं तुझे खुलेआम मारूंगा. तुझे जो करना है, कर ले. बार-बार हमारे लोक देवता पर टिप्पणी करता है, जातिवाद फैलता है, हमारे लोक देवता पर क्या बात करता है? 

रविंंद्र भाटी ने  2019 में छात्र संघ चुनाव से राजनीति की शुरुआत की 

रविंद्र सिंह भाटी ने 2019 में जोधपुर की जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी से छात्र संघ का चुनाव जीतकर राजनीति की शुरुआत की थी. 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले रविंद्र सिंह भाटी भाजपा में शामिल हुए थे. शिव विधानसभा से टिकट की मांग कर रहे थे. लेकिन, उन्हें टिकट नहीं मिला. रविंद्र सिंह भाटी निर्दलीय चुनाव लड़ गए और जीत दर्ज की. 2024 में लोकसभा चुनाव में भी रविंद्र सिंह भाटी ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था. लेकिन, कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल से करीब 1 लाख 18 हजार वोट से चुनाव हार गए. 

दूसरी बार मिली धमकी 

लोकसभा चुनाव संपन्न होने के दूसरे दिन बालोतरा एसपी कार्यालय के आगे रविंद्र भाटी धरना शुरू किया था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर कमेंट के जरिए रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की पहली. इस मामले में पुलिस ने बालोतरा में कपड़े की दुकान पर काम करने वाले युवक को गिरफ्तार किया था. रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा में दो पीएसओ लगाए थे. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024 Final: टीम इंडिया बनी T-20 की विश्व विजेता..राष्ट्रपति और पीएम से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई
Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गुजरात में गिरफ्तार, चौंकाने वाला खुलासा
Diya Kumari met Home Minister Amit Shah, what is the political meaning of the meeting?
Next Article
Diya Kumari: गृह मंत्री अमित शाह से मिलीं दिया कुमारी, मुलाकात के क्या हैं सियासी मायने?
Close
;