चलती कार में अचानक टूटा एक्सल, पलटी कार खंबे से टकराई, 1 महिला की मौत 4 घायल

परिवार के लोग एक कार में बैठकर जा रहे थे. अचानक एक्सल टूटने कार पलट गई और खंबे से जा टकराई. इस दौरान मौके पर एक महिला की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Car Accident: राजस्थान में पूरे परिवार के साथ जा रहे लोग दुर्घटना की चपेट में आ गए. धौलपुर बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के छावईपुरा गांव के पास से जा रही कार का एक्सल टूटने पर पलट कर खंभे से टकरा गई. दुर्घटना में सवार 2 महिलाओं सहित 4 लोग घायल हो गए. जिन्हें 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. लेकिन एक महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई. 2 घायलों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

एंबुलेंस के परिचालक बृजमोहन मीणा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की एक कार पलट गई है. मौके पर जाकर देखा तो एक स्विफ्ट डिजायर कार सड़क किनारे पलटी थी, जिसमे 2 महिलाओं सहित 4 लोग घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़े थे. जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

अचानक टूटा कार का एक्सल

परिजनों के अनुसार पुष्पेंद्र अपनी पत्नी प्रीति उम्र 32 साल पुत्र हर्षवर्धन उम्र करीब 6 साल एवं पुत्री खुशी उम्र करीब 1 साल और अपनी बुआ सास विमला को लेकर अपने गांव पिनाहट से शनिवार को अपनी ससुराल गंगापुर सिटी गया था. वहां से रविवार को लौटते समय बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के छावईपूरा गांव के पास अचानक कार का एक्सल टूट गया. जिसके कारण कार असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट कर खंभे से टकरा गई. दुर्घटना में विमला की मौत हो गई है. वहीं घायलों का गंभीर हालत में उपचार किया जा रहा है.

घायलों की हालत नाजुक

महिला की मौत हो जाने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. जिला अस्पताल पहुंची कोतवाली पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया है. कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया घटना से स्थानीय सदर थाना पुलिस को अवगत कराया गया है. सदर पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा. उधर घायलों की भी हालत नाजुक बताई जा रही है. जिनका चिकित्सकों की देखरेख में उपचार किया जा रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पूर्व कांग्रेस विधायक की मां पर लगा 25 करोड़ का जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला?