विज्ञापन
Story ProgressBack

सीट नहीं मिली तो बस ड्राइवर और कंडक्टर को पीटा और यात्रियों से पैसे लूट लिए

शनिवार देर शाम को स्लीपर कोच बस श्रीखाटू श्याम से ग्वालियर के लिए रवाना हुई थी. जयपुर से सैपऊ के लिए यात्रा करने के लिए एक युवक बस में चढ़ा. बस में करीब 50 सवारियां खचाखच भरी हुई थी. बस में बैठते ही स्लीपर चेयर की मांग को लेकर युवक चालक-परिचालक से विवाद करने लगा. .

Read Time: 3 min
सीट नहीं मिली तो बस ड्राइवर और कंडक्टर को पीटा और यात्रियों से पैसे लूट लिए
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: धौलपुर के सैपऊ थाना इलाके में NH123 स्थिति बाईपास मोड पर स्लीपर कोच बस (sleeper coach bus) को रुकवा कर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने लाठी-डंडों व सरियों से बस चालक और परिचालक पर जानलेवा हमला कर दिया. अचानक हुए हमले से बस में बैठी सवारियों की चीख पुकार निकल गई. बदमाशों ने मारपीट कर यात्रियों से करीब 40,000 की नकदी लूटकर फरार हो गए.

बस चालक नरेश शर्मा निवासी डबरा ने बताया शनिवार देर शाम को स्लीपर कोच बस श्रीखाटू श्याम से ग्वालियर के लिए रवाना हुई थी. जयपुर से सैपऊ के लिए यात्रा करने के लिए एक युवक बस में चढ़ा. बस में करीब 50 सवारियां खचाखच भरी हुई थी. बस में बैठते ही स्लीपर चेयर की मांग को लेकर युवक चालक-परिचालक से विवाद करने लगा. .

वारदात सुबर 5.30 बजे हुआ.

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात 5.30 बजे हुआ. विवाद बढ़ता गया तो युवक ने अपने साथियों को फोन कर एनएच 123 पर सैपऊ कस्बे के बाईपास मोड पर बुला लिया. वहां फोर व्हीलर से पहुंचे उसके साथियों ने बस को रुकवा कर चालक नरेश शर्मा एवं परिचालक कृष्ण यादव पर लाठी डंडों एवं सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. 

पुलिस ने की आरोपी की पहचान

बस चालक नरेश शर्मा ने बताया हमलावर बेरहमी से मारपीट कर 40000 की नकदी लूटकर फरार हो गए. घटना की सूचना स्थानीय सैंपऊ थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल कृष्ण मुरारी ने घटना का जायजा लिया है. हेड कांस्टेबल ने बताया स्लीपर कोच बस खाटू श्याम से ग्वालियर की तरफ जा रही थी. सीट को लेकर सवारी एवं चालक व परिचालक में विवाद हुआ था.

आरोपी का मोबाइल नंबर खंगाल रही है पुलिस

बस में बैठे युवक को जब सीट नहीं मिली तो उसने अपने साथियों को फोन कर बुला लिया. आरोपियों ने चालक और परिचालक के साथ मारपीट की है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक का मोबाइल नंबर भी प्राप्त हो चुका है. लोकेशन खंगालकर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- WFI पर खेल मंत्रालय ने लिया बड़ा एक्शन, नया कुश्ती संघ रद्द, नए अध्यक्ष संजय सिंह हुए निलंबित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close