विज्ञापन

शराबी पिता ने दो मासूम बच्चियों को गरम चिमटे से जलाया, पहले ही छोड़ चुकी है पत्नी

बाल कल्याण समिति अध्यक्ष मधु शर्मा ने बताया दोनों बच्चियां काफी छोटी है. बाल कल्याण समिति और चाइल्ड लाइन की देखरेख में इन बच्चियों का उपचार कराया जा रहा है. बच्चियों के सर्वोत्तम हित को देखते हुए उपचार कराने के बाद शिशु गृह में शिफ्ट किया जाएगा.

शराबी पिता ने दो मासूम बच्चियों को गरम चिमटे से जलाया, पहले ही छोड़ चुकी है पत्नी
अस्पताल में बच्चियों का इलाज करवाते हुए बाल कल्याण समिति

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले में निहालगंज थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. मामला है कि एक कलयुगी पिता ने हैवानियत की सारी हदों को पार कर दिया, उसने गुस्से में अपनी ही दो मासूम बेटियों को गर्म चिमटे से दाग कर यातनाएं दी. सूचना के बाद चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम पहुंची और दोनों बच्चियों को रेस्क्यू कर लिया. जिसके बाद उन्हे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार,आरोपी पिता एक शराबी बताया जा रहा है. इसकी इन्ही हरकतों की वजह से पत्नी पहले ही छोड़कर चली गई थी.  

टीम को रोती हुई मिली बच्चियां

चाइल्ड हेल्पलाइन के जिला समन्वयक अधिकारी हरविंदर शर्मा ने बताया कि कंट्रोल रूम के जरिए सूचना मिली की शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र में एक पिता अपनी दो बच्चियों के साथ मारपीट कर रहा है और उन्हे गर्म चिमटे से जलाकर यातनाएं दे रहा है. बच्चियों में एक की उम्र डेढ़ साल है और दूसरी की 3 साल है. आगे अधिकारी ने बताया कि चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम ने मौके पर पहुंचकर जब हालातों का जायजा लिया तो दंग रह गए. दोनों मासूम बच्चियां पिता की यातनाओं से बुरी तरह घायल हो गई थी और जोर-जोर से रो रही थी.

बच्चियों को भेजेंगे शिशु गृह

घटना के बाद दोनों बच्चियों को रेस्क्यू बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया है.वहीं आरोपी पिता घटना को अंजाम देकर घर से फरार हो चुका है. पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है. बाल कल्याण समिति अध्यक्ष मधु शर्मा ने बताया दोनों बच्चियां काफी छोटी है. बाल कल्याण समिति और चाइल्ड लाइन की देखरेख में इन बच्चियों का उपचार कराया जा रहा है. बच्चियों के सर्वोत्तम हित को देखते हुए उपचार कराने के बाद शिशु गृह में शिफ्ट किया जाएगा. आरोपी पिता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराई जा रही है.

यह भी पढ़ें- बाड़मेरः दो बच्चों को पानी में डूबोकर मारा, फिर खुद भी टांके में कूदकर की खुदकुशी की कोशिश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कहानी कलीन भैया की, पंकज त्रिपाठी के लिए कितना मुश्किल था बिहार के गांव से मुंबई तक का सफर?
शराबी पिता ने दो मासूम बच्चियों को गरम चिमटे से जलाया, पहले ही छोड़ चुकी है पत्नी
Rajasthan High Court decision Father got justice after 30 years
Next Article
30 साल बाद पिता को मिला न्याय, हाई कोर्ट ने ट्रायल कोर्ट का फैसला पलटा
Close