विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

Rajasthan: धौलपुर पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, SP ने 83 पुलिसकर्मियों का किया तबादला, देखें पूरी लिस्ट

बीते शनिवार को पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने पुलिस कर्मियों की स्थानांतरण सूची जारी की. आचार संहिता लगने से पहले जिले में यह बड़ा फेरबदल बताया जा रहा है. इस तबादला सूची में कुल 83 पुलिस कर्मियों के नाम है.

Read Time: 1 min
Rajasthan: धौलपुर पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, SP ने 83 पुलिसकर्मियों का किया तबादला, देखें पूरी लिस्ट

Dholpur News: राजस्थान में अब चुनावों को देखते हुए पुलिस महकमें को मजबूत किया जा रहा है. इसी कड़ी में लगातार तबादले किए जा रहे हैं. धौलपुर में भी बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया. यहां आचार संहिता लगने से पहले एसपी मनोज कुमार ने 83 पुलिसकर्मियों को किया इधर-उधर किया है. यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा.

इस फेरबदल में 3 एएसआई, 7 हेड कांस्टेबल और 73 कांस्टेबलों का फेरबदल किया गया है. ट्रांसफर किए गए पुलिस अधिकारियों की लिस्ट पर गौर करें तो विष्णु कुमार का पुलिस लाइन धौलपुर से थाना सरमथुरा में ट्रांसफर किया गया है. रामकेश थाना सदर धौलपुर से महिला थाना धौलपुर में ट्रांसफर किया गया है. ममता को थाना कंचन से थाना दिहौली पर किया गया स्थानांतरण को आंशिक परिवर्तन के साथ निरस्त भी किया गया.

यहां देखें पूरी लिस्ट:- 

Latest and Breaking News on NDTV

Latest and Breaking News on NDTV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close