विज्ञापन
Story ProgressBack

10 लाख रुपये के लिए बेटे ने खुद के अपहरण की रची कहानी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पिता को...

धौलपुर पुलिस ने अपहरण के मामले का पर्दाफाश किया है. बेटे ने पिता से रुपये ऐंठने के लिए दोस्तों के साथ मिलकर खुद के अपहरण की झूठी कहानी रच डाली.

Read Time: 2 mins
10 लाख रुपये के लिए बेटे ने खुद के अपहरण की रची कहानी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पिता को...
आरोपी बेटा गोपाल गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पिता से 10 लाख रुपये लेने के लिए बेटे ने खुद के किडनैप होने की झूठी कहानी रच डाली. केस दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच तो इसका खुलासा हुआ. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किडनैपिंग की झूठी कहानी रचने वाले युवक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

पिता को फोन कर मांगी रंगदारी

पुलिस ने बताया कि 13 जून 2024 को जयराम सोनी ने अपने बेटे गोपाल सोनी (20) के किडनैप होने और 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने की रिपोर्ट दर्ज कराई.  जांच में पता चला कि आरोपी महुआ, दौसा, जयपुर समेत अन्य अलग-अलग जगहों से फोन करके पिता से रंगदारी की मांग कर रहे थे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी गोपाल सोनी को गिरफ्तार किया है.

दोस्तों के साथ मिलकर रची कहानी

गोपाल नशे का आदी है, पिता से रुपये ऐंठने के लिए दोस्तों के साथ मिलकर खुद के अपहरण की झूठी कहानी रची थी. आरोपियों ने 10 लाख की फिरौती मिलने पर आपस में बांटने का सौदा तय किया था. गोपाल के कब्जे से भारी मात्रा में नशे और नींद की गोलियां बरामद हुई हैं. जिस मेडिकल स्टोर से नशे की गोलियां खरीदी गई थी, उसके संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस

नशीली दवा खरीदने एवं बेचने के आरोप में नईम खान (48) पुत्र अब्दुल खान, सोमदयाल शर्मा (50) पुत्र दीनदयाल शर्मा, दीपक शर्मा (25) पुत्र महेंद्र कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया गया. खुद की किडनैपिंग की झूठी कहानी रचने वाले आरोपी गोपाल सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन वारदात में शामिल रहे अन्य आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा को दिल्ली से बुलावे का इंतजार, सवाई माधोपुर में कही ये बड़ी बात
10 लाख रुपये के लिए बेटे ने खुद के अपहरण की रची कहानी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पिता को...
Rocket bomb used in war found near Sonar Fort Jaisalmer, created panic, police and medical team deployed
Next Article
पाकिस्तान से सटे सोनार दुर्ग के पास मिला युद्ध में इस्तेमाल होने वाला रॉकेट बम, मचा हड़कंप, पुलिस और मेडिकल टीम तैनात
Close
;