विज्ञापन

10 लाख रुपये के लिए बेटे ने खुद के अपहरण की रची कहानी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पिता को...

धौलपुर पुलिस ने अपहरण के मामले का पर्दाफाश किया है. बेटे ने पिता से रुपये ऐंठने के लिए दोस्तों के साथ मिलकर खुद के अपहरण की झूठी कहानी रच डाली.

10 लाख रुपये के लिए बेटे ने खुद के अपहरण की रची कहानी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पिता को...
आरोपी बेटा गोपाल गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पिता से 10 लाख रुपये लेने के लिए बेटे ने खुद के किडनैप होने की झूठी कहानी रच डाली. केस दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच तो इसका खुलासा हुआ. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किडनैपिंग की झूठी कहानी रचने वाले युवक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

पिता को फोन कर मांगी रंगदारी

पुलिस ने बताया कि 13 जून 2024 को जयराम सोनी ने अपने बेटे गोपाल सोनी (20) के किडनैप होने और 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने की रिपोर्ट दर्ज कराई.  जांच में पता चला कि आरोपी महुआ, दौसा, जयपुर समेत अन्य अलग-अलग जगहों से फोन करके पिता से रंगदारी की मांग कर रहे थे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी गोपाल सोनी को गिरफ्तार किया है.

दोस्तों के साथ मिलकर रची कहानी

गोपाल नशे का आदी है, पिता से रुपये ऐंठने के लिए दोस्तों के साथ मिलकर खुद के अपहरण की झूठी कहानी रची थी. आरोपियों ने 10 लाख की फिरौती मिलने पर आपस में बांटने का सौदा तय किया था. गोपाल के कब्जे से भारी मात्रा में नशे और नींद की गोलियां बरामद हुई हैं. जिस मेडिकल स्टोर से नशे की गोलियां खरीदी गई थी, उसके संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस

नशीली दवा खरीदने एवं बेचने के आरोप में नईम खान (48) पुत्र अब्दुल खान, सोमदयाल शर्मा (50) पुत्र दीनदयाल शर्मा, दीपक शर्मा (25) पुत्र महेंद्र कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया गया. खुद की किडनैपिंग की झूठी कहानी रचने वाले आरोपी गोपाल सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन वारदात में शामिल रहे अन्य आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
10 लाख रुपये के लिए बेटे ने खुद के अपहरण की रची कहानी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पिता को...
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close