विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर: 10 हजार रुपए रंगदारी नहीं दी तो बदमाशों ने युवक के पैर में मारी दी गोली

कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि पैसों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों के बीच मोरोली गांव में विवाद हुआ था इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पर फायरिंग कर दी. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Read Time: 3 min
धौलपुर: 10 हजार रुपए रंगदारी नहीं दी तो बदमाशों ने युवक के पैर में मारी दी गोली
अस्पताल में भर्ती घायल

Dholpur News: धौलपुर में कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव मोरौली में 10 हजार का रंगदारी नहीं देने पर आरोपियों ने एक व्यक्ति के पैर में गोली मार दी. हमलावर फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए गांव से फरार हो गए. घायल अवस्था में व्यक्ति को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. पीड़ित ने नामजद आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कर दिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए रामधन (62) पुत्र नेपाल सिंह ने बताया कि शनिवार रात को पीड़ित और उसका पुत्र जोगिंदर घर में मौजूद थे. इसी दौरान गांव के ऋषिकेश और उसके पिता उदयभान पुत्र शंकर सिंह उनके घर आ गए, जहां आरोपी ऋषिकेश ने उनसे 10 हजार रुपए रंगदारी मांगी. पैसे नहीं देने पर आरोपी ऋषिकेश ने उनसे गाली-गलौज शुरू कर दी और विरोध करने पर आरोपी ने उनके बेटे जोगिंदर के पैर में गोली मार दी.

घटना के बाद ग्रामीण पीड़ित के घर पहुंचे, जिन्हें देखकर आरोपी वहां से फरार हो गए. गोली लगने से घायल हुए युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायल का इलाज किया जा रहा है. वहीं, मामले को लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

मामले पर कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया किपैसों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों के बीच मोरोली गांव में विवाद हुआ और इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पर फायरिंग कर दी. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती  करवाया गया है और नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक घटना के बाद पुलिस आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देने गई थी, लेकिन आरोपी गांव से फरार हो चुके हैं. यादव ने कहा कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा. उधर, जिला अस्पताल में घायल के पर्चा वयान पुलिस द्वारा लिए जा रहे हैं. मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-'मोदी जी का मालासेरी वाला ₹21 का लिफ़ाफ़ा फिर याद आ गया..' एक गुर्जर मंत्री बनाए जाने पर अशोक चांदना का तंज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close