विज्ञापन

I love you बोलो फिर रिचार्ज करूंगा... मनचले दुकानदार को मिली छेड़खानी की सजा, छात्राओं ने जमकर की धुनाई

इस मामले में अब तक पुलिस को कोई रिपोर्ट नहीं मिली है. वहीं आरोपी को सबक सिखाने के लिए छात्राओं ने आमजन को धन्यवाद कहा है. दूसरी ओर घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

I love you बोलो फिर रिचार्ज करूंगा... मनचले दुकानदार को मिली छेड़खानी की सजा, छात्राओं ने जमकर की धुनाई
डीडवाना में स्कूली छात्राओं से छेड़खानी के मामले में पकड़ा आया मोबाइल दुकानदार.

Molestation with School Girls: राजस्थान के डीडवाना जिले से स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का एक मामला सामने आया है. छेड़खानी का आरोप एक मोबाइल दुकानदार पर लगा है. जिसकी छात्राओं ने जमकर पिटाई भी की. बाद में माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. छात्राओं द्वारा मनचले दुकानदार की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दूसरी ओर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

कुचामन शहर के विनायक कांप्लेक्स की घटना

मिली जानकारी के अनुसार स्कूली छात्राओं से अभद्रता की यह घटना कुचामन शहर के विनायक कांप्लेक्स के पास भांवता रोड स्थित एक दुकान की है. भांवता रोड पर एक मोबाइल और ई मित्र संचालक दुकानदार पर छात्राओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया. छात्राओं का कहना था कि वे मोबाइल का रिचार्ज कराने गई थी. तभी दुकानदार ने कहा कि I love you बोलो फिर रिचार्ज करूंगा.

छात्राओं ने मनचले की पिटाई की, फिर किया पुलिस के हवाले

जिसके बाद छात्राओं ने एकजुट होकर दुकानदार की न केवल पिटाई कर दी, बल्कि उसे पुलिस के हवाले भी कर दिया. इस पूरी घटना का छात्राओं ने ही वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इन वीडियो में छात्राएं आरोपी दुकानदार की पिटाई करते हुए और उससे बहस करती नजर आ रही है.

मोबाइल रिचार्ज कराने गई छात्राएं से की अभ्रदता

यह घटना शनिवार उस समय की है जब कुचामन के भांवता रोड स्थित स्थित एक मोबाइल और ई मित्र की दुकान पर कुछ स्कूली छात्राएं मोबाइल का रिचार्ज करने आई थी. छात्राओं ने आरोप लगाया कि दुकानदार ने उनके मोबाइल का रिचार्ज नहीं किया, बल्कि उन पर आपत्तिजनक कमेंट किए साथ ही छेड़खानी और अभद्रता की. 

लड़की का हाथ पकड़ की अश्लील हरकतें

यही नहीं एक लड़की का हाथ पकड़कर उसने अश्लील हरकतें भी की. लड़कियों ने जब इसका विरोध किया तो दुकानदार लड़कियों को ही धमकाने लगा. इससे छात्राएं आक्रोशित हो गई और उन्होंने मौके पर ही दुकानदार की पिटाई कर दी. इससे हंगामा मच गया, लेकिन तभी आरोपी दुकानदार मौके से भाग गया, लेकिन छात्राऐं उसके पीछे दौड़ पड़ी.

हंगामा देख जुटी भीड़, पुलिस भी पहुंची

हंगामा देखकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान छात्राओं ने जब लोगों को बताया कि दुकानदार ने उनके साथ छेड़खानी और अभद्रता की है, तो लोगों ने आरोपी दुकानदार को पकड़ लिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को थाने ले गई. 

पुलिस में नहीं हुई मामले की शिकायत, वीडियो वायरल

हालांकि इस मामले में अब तक पुलिस को कोई रिपोर्ट नहीं मिली है. वहीं आरोपी को सबक सिखाने के लिए छात्राओं ने आमजन को धन्यवाद कहा है. वहीं घटना के वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए, इसके बाद अब हर कोई छात्राओं की तारीफ कर रहा है और इन्हें बहादुर बेटियो के खिताब से नवाजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें - बुजुर्गों के पेंशन पर युवा डाल रहे डाका, राजस्थान के इस गांव से फर्जीवाड़े के 674 मामले आए सामने, मचा हड़कंप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
I love you बोलो फिर रिचार्ज करूंगा... मनचले दुकानदार को मिली छेड़खानी की सजा, छात्राओं ने जमकर की धुनाई
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close