मंदिर से लौट रहे परिवार की गाड़ी के उड़े परखच्चे, भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Didwana Road Accident: डीडवाना में मंदिर से लौट रहा एक परिवार भीषण सड़क दुर्घटना की चपेट में आ गया. इस दौरान 3 लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Bolero Accident News: राजस्थान में बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है. डीडवाना से गुजर रहे मेगा हाईवे पर आज दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक बोलेरो कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरा गई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हो गए. मृतकों में एक महिला और नाना-दोहिता शामिल है. सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे.

मंदिर में फेरी लगाने आया था परिवार

जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के कुछ लोग डीडवाना के ग्राम खरेश में माताजी के मंदिर में फेरी लगाने आए थे. यहां फेरी लगाने के बाद सभी लोग वापस अपने गांव कसुंबी की ओर जा रहे थे. इसी दौरान मेगा हाईवे पर सांवराद गांव के पास अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई. जिससे बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. पेड़ से हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी की गाड़ी की छत और ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से टूटकर अलग हो गया. हादसे में बोलेरो सवार 2 लोगों की की मौत हो गई.

एक घायल ने अस्पताल में तोड़ा दम

घटना के बाद एंबुलेंस की सहायता से मृतकों के शव और घायलों को डीडवाना के राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें रेफर कर दिया. इस दौरान एक अन्य घायल ने भी दम तोड़ दिया. सूचना पर लाडनूं पुलिस बांगड़ अस्पताल पहुंची और मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया. मृतकों की पहचान श्रवण कुमार और उनके दोहिते शिवा और तुलसी के रूप में की गई है. वहीं घायल राजश्री, संतोष और बसंती को रेफर कर दिया गया है.

हादसे को लेकर जसवंतगढ़ थानाधिकारी मंजू देवी भी बांगड़ अस्पताल पहुंची और हादसे की जानकारी प्राप्त की. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसा गाड़ी के नियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराने का प्रतीत होता है, जिसमें तीन जनों की मौत हुई है. फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और सभी मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- पत्थर के खादान में ब्लास्ट से ग्रामीणों में दहशत, मंदिर पर पत्थर गिरने से मचा बवाल

Topics mentioned in this article