विज्ञापन
Story ProgressBack

International Flight: जयपुर से अबू धाबी के लिए सीधी फ्लाइट, जानें पूरी डिटेल

Jaipur-Abu Dhabi Direct Flight: अबू धाबी दुनिया के 75 शहरों के लिए सीधे कनेक्टिविटी उपलब्ध कराता हैं. अब इसमें एक नाम जयपुर का भी जुड़ गया है. 

International Flight: जयपुर से अबू धाबी के लिए सीधी फ्लाइट, जानें पूरी डिटेल
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) आए दिन नए किर्तिमान स्थापित कर रहा है. इसका उदाहरण देश के सबसे व्यस्त एयरपोर्ट में शामिल राजस्थान के एयरपोर्ट में देखने को मिला है. यहां एक नए सफर की शुरुआत होने जा रही है. संयुक्त अरब इमारात की राजधानी अबू धाबी (Abu Dhabi) के लिए अब जयपुर से सीधी उड़ान एतिहाद एयरवेज (Etihad Airways) जयपुर से 16 जून को शुरू करेगा.

जयपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से अबू धाबी

अबू धाबी दुनिया के 75 शहरों के लिए सीधे कनेक्टिविटी उपलब्ध कराता हैं. उड़ान संख्या EY367 हर दिन 11:00 बजे जयपुर से प्रस्थान करेगी और स्थानीय समय के अनुसार 13:00 बजे अबू धाबी पहुंचेगी. अबू धाबी से उड़ान प्रतिदिन 03:05 बजे प्रस्थान करेगी और 08:05 बजे जयपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेगी.

बीकानेर से जयपुर के लिए फ्लाइट

बीकानेर के लिए, एलायंस एयर सप्ताह में केवल दो बार विशेष रूप से सोमवार और शुक्रवार को सीधी उड़ान संचालित करेगा. उड़ान संख्या 91833 निर्धारित दिनों पर 14:10 बजे जयपुर से बीकानेर के लिए प्रस्थान करेगी और 15:20 बजे पहुंचेगी. बीकानेर से यह 15:45 बजे उड़ान भरेगी और 16:35 तक जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंच जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

Jaipur Airport से अब अबू धाबी के लिए मिलेगी सीधी उड़ान, जानें कब होगा शुरू और पूरा शेड्यूल

राजस्थान में भाजपा बनाएगी रिकॉर्ड या कांग्रेस का 'एक्सपेरिमेंट' होगा सफल, इन 15 सीटों पर टिकी सबकी निगाहें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
International Flight: जयपुर से अबू धाबी के लिए सीधी फ्लाइट, जानें पूरी डिटेल
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;