विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 02, 2023

भीलवाड़ा में नामचीन डॉक्टर को आया धमकी भरा कॉल, मांगे 50 लाख रुपये

पुलिस डॉक्टर के घर पर लगे लैंडलाइन फोन की डिटेल निकाल रही है जिससे यह पता चल सके कि फोन किसने किया.

Read Time: 2 min
भीलवाड़ा में नामचीन डॉक्टर को आया धमकी भरा कॉल, मांगे 50 लाख रुपये

राजस्थान के भीलवाड़ा  में एक नामचीन डॉक्टर के घर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी भरे इस कॉल के बाद आस-पास के लोगों में भी दहशत फैल गई है. पुलिस के अनुसार, यह मामला भीलवाड़ा जिले के आरसी व्यास कॉलोनी की है. जहां कल शाम फिजिशियन डॉ नरेश खंडेलवाल के घर को बम से उड़ाने की धमकी देते हुए अज्ञात व्यक्ति ने 50 लाख रुपये की डिमांड की. यह धमकी डॉ नरेश खंडेलवाल के आवास पर लगे लैंडलाइन नंबर पर मिली है. वहीं धमकी भरा यह कॉल डॉ नरेश खंडेलवाल की पत्नी ने रिसीव किया.

50 लाख नहीं देने पर घर को उड़ाने की मिली धमकी

शिकायतकर्ता के अनुसार, कल शाम फिजिशियन डॉ नरेश खंडेलवाल के घर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि अगर उसे 50 लाख रुपये नहीं दिए गए तो वह डॉक्टर नरेश खंडेलवाल का घर बम से उड़ा देगा. हालांकि  इस सूचना के बाद पुलिस ने पूरी आरसी व्यास कॉलोनी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. वहीं देर रात अजमेर से बम निरोधक दस्ते को भी बुलवाया गया और पुलिस ने डॉग स्क्वायड के जरिए खोजबीन की है, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग सका. 
इसके अलावा पुलिस आरसी व्यास कॉलोनी में लगे लगभग 50 सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है ताकि यह पता लग सके कि  डॉक्टर के आवास पर कोई संदिग्ध व्यक्ति आया तो नहीं है. 

कॉल डिटेल के जरिए हो रही जांच

पुलिस के अनुसार,  जिस लैंडलाइन नंबर पर कॉल आया है उसकी डिटेल निकाली जा रही है ताकि यह पता चल सके कि फोन किस नंबर से आया है और कहां से आया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close