उदयपुर में 'आदमखोर' पैंथर के बाद पाली में गधे ने मचाया आतंक, बच्ची-बुजुर्ग समेत 3 पर किया हमला

पाली के गुड़ा कला गांव में गधे ने आतंक मचाया. इस गधे ने 4 साल की मासूम और बुजुर्ग समेत 3 लोगों पर हमला किया. गधे ने मासूम को तो ऐसा दबोचा कि उसकी जान पर बन गई. ऐसे ही 70 वर्षीय भंवरी देवी सड़क से गुजर रही थी तो गधे ने उस पर भी हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Donkey's terror in Pali:  उदयपुर में आदमखोर पैंथर के बाद पाली (Pali) में गधे ने आतंक मचाया. जिले के गुड़ा कला गांव में हिंसक हुए इस गधे ने 4 साल की मासूम और बुजुर्ग समेत 3 लोगों पर हमला किया. गधे ने मासूम को तो ऐसा दबोचा कि उसकी जान पर बन आई. हालांकि मौके पर मौजूद व्यक्ति ने बच्ची को किसी तरह से छुड़वाया और वह बच गई. काफी ज्यादा परेशानी झेलने के बाद ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से गधे पर काबू पाया. गधे के मुंह को रस्सियों से बांधा गया. जिसके कुछ देर बाद ही गधे की मौत हो गई. 

बच्ची को दबोचा और फिर हवा में उछालने लगा गधा

जब मासूम स्कूल से घर लौट रही थी, तभी यह घटना हुई. उसकी नानी कमला देवी के मुताबिक बच्ची  गायत्री दोपहर में इंटरवल के दौरान स्कूल से घर लौट रही थी. घर के पास ही गधा खड़ा था. गधे ने जांघ से बच्ची को दबोच लिया. फिर उसने 2-3 बार पटका, जिससे जान पर बन आई. उसे छुड़ाने की तमाम कोशिश नाकाम होने के बाद वह मौजूद व्यक्ति ने गधे पर पानी फेंकना शुरू किया. तब जाकर कही उसने बच्ची को छोड़ा.

Advertisement

ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा तो कुछ ही देर में हो गई मौत

ऐसे ही जब 70 वर्षीय भंवरी देवी सड़क पर चल रही थी तो गधे ने उस पर भी हमला कर दिया. महिला के पैर को दबोच लिया, जिससे महिला जमीन पर गिर पड़ी. चोट लगने के चलते भंवरी देवी घायल हो गई. करीब 3 से 4 घंटो की मशक्कत के बाद गधे के मालिक और उसके साथियों ने गधे को रस्सी से जकड़ लिया. इस दौरान गधे ने एक व्यक्ति को फिर घायल कर दिया. आखिरकार ग्रामीणों ने उसे पकड़ा और उसके मुंह को रस्सियों से बांध दिया गया. गधे के काबू होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. हालांकि कुछ ही देर में गधे की मौत हो गई. 

Advertisement

यह भी पढ़ेंः नाग-नागिन बीच सड़क पर हुए रोमांटिक, गाड़ियां रोककर लोगों ने बनाया वीडियो