विज्ञापन

उदयपुर में 'आदमखोर' पैंथर के बाद पाली में गधे ने मचाया आतंक, बच्ची-बुजुर्ग समेत 3 पर किया हमला

पाली के गुड़ा कला गांव में गधे ने आतंक मचाया. इस गधे ने 4 साल की मासूम और बुजुर्ग समेत 3 लोगों पर हमला किया. गधे ने मासूम को तो ऐसा दबोचा कि उसकी जान पर बन गई. ऐसे ही 70 वर्षीय भंवरी देवी सड़क से गुजर रही थी तो गधे ने उस पर भी हमला कर दिया.

उदयपुर में 'आदमखोर' पैंथर के बाद पाली में गधे ने मचाया आतंक, बच्ची-बुजुर्ग समेत 3 पर किया हमला

Donkey's terror in Pali:  उदयपुर में आदमखोर पैंथर के बाद पाली (Pali) में गधे ने आतंक मचाया. जिले के गुड़ा कला गांव में हिंसक हुए इस गधे ने 4 साल की मासूम और बुजुर्ग समेत 3 लोगों पर हमला किया. गधे ने मासूम को तो ऐसा दबोचा कि उसकी जान पर बन आई. हालांकि मौके पर मौजूद व्यक्ति ने बच्ची को किसी तरह से छुड़वाया और वह बच गई. काफी ज्यादा परेशानी झेलने के बाद ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से गधे पर काबू पाया. गधे के मुंह को रस्सियों से बांधा गया. जिसके कुछ देर बाद ही गधे की मौत हो गई. 

बच्ची को दबोचा और फिर हवा में उछालने लगा गधा

जब मासूम स्कूल से घर लौट रही थी, तभी यह घटना हुई. उसकी नानी कमला देवी के मुताबिक बच्ची  गायत्री दोपहर में इंटरवल के दौरान स्कूल से घर लौट रही थी. घर के पास ही गधा खड़ा था. गधे ने जांघ से बच्ची को दबोच लिया. फिर उसने 2-3 बार पटका, जिससे जान पर बन आई. उसे छुड़ाने की तमाम कोशिश नाकाम होने के बाद वह मौजूद व्यक्ति ने गधे पर पानी फेंकना शुरू किया. तब जाकर कही उसने बच्ची को छोड़ा.

ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा तो कुछ ही देर में हो गई मौत

ऐसे ही जब 70 वर्षीय भंवरी देवी सड़क पर चल रही थी तो गधे ने उस पर भी हमला कर दिया. महिला के पैर को दबोच लिया, जिससे महिला जमीन पर गिर पड़ी. चोट लगने के चलते भंवरी देवी घायल हो गई. करीब 3 से 4 घंटो की मशक्कत के बाद गधे के मालिक और उसके साथियों ने गधे को रस्सी से जकड़ लिया. इस दौरान गधे ने एक व्यक्ति को फिर घायल कर दिया. आखिरकार ग्रामीणों ने उसे पकड़ा और उसके मुंह को रस्सियों से बांध दिया गया. गधे के काबू होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. हालांकि कुछ ही देर में गधे की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ेंः नाग-नागिन बीच सड़क पर हुए रोमांटिक, गाड़ियां रोककर लोगों ने बनाया वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan: भारत की प्रतिष्ठा तभी बढ़ सकती है, जब वह मजबूत बनेगा - RSS चीफ मोहन भागवत
उदयपुर में 'आदमखोर' पैंथर के बाद पाली में गधे ने मचाया आतंक, बच्ची-बुजुर्ग समेत 3 पर किया हमला
Tina Dabi husband Dr. Pradeep K. gawande health deteriorated, admitted to hospital
Next Article
Tina Dabi:  IAS टीना डाबी के पति डॉ. प्रदीप गावंडे की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
Close